comscore
News

सैमसंग Galaxy A90 को Vivo NEX की तरह पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करेगी

ह स्मार्टफोन Galaxy A90 हो सकता है जिसे पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

vivo nex pop up selfie

Photo Credits - Rehan Hooda


सैमसंग चाइनीज कंपनी वीवो की कॉपी कर एक पॉप अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग इस फोन को फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है जिसमें कोई नॉच डिजाइन नहीं होगा। इस स्मार्टफोन को होल पंच डिस्प्ले या एलिवेटिंग सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग पहले ही चीन में पंच होल डिस्प्ले स्मार्टफोन A8s को लॉन्च कर चुकी है, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी पॉप अप सेल्फी कैमरा को लॉन्च करें।

पॉप्युलर लीकस्टर Ice Universe के मुताबिक सैमसंग का यह स्मार्टफोन Galaxy A सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। टिपस्टर के मुताबिक यह स्मार्टफोन Galaxy A90 हो सकता है जिसे पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। टिपस्टर के मुताबिक इसमें कोई नॉच या होल नहीं होगा। सैमसंग ने Galaxy A सीरीज में Galaxy A7, Galaxy A9 और Galaxy A8s को इनोवेटिव फीचर के साथ लॉन्च कर दिया है।

Galaxy A8s कंपनी का पहला स्मार्टफोन था जिसे होल पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश किया गया था। वहीं Galaxy A7 में सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पेश किया था। वहीं Galaxy A9 के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया था। कंपनी Galaxy A90 को पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: February 4, 2019 7:54 AM IST