comscore
News

सैमसंग Galaxy A9s के फीचर्स और कैमरा डिटेल हुई लीक

Galaxy A9s स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दी जाएगी।

Galaxy A9s

सैमसंग ने हाल ही में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन पेश किया है। अब कहा जा रहा है कि दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन में चार रियर-फेसिंग कैमरे होंगे। पहले खबर आई थी कि सैमसंग का यह चार कैमरे वाला फोन Galaxy A9 Star Pro के नाम से आएगा। लेकिन, अब एक नई रिपोर्ट ने इस बात को खारिज कर दिया है।

नई रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग का 4 कैमरे वाला आने वाला फोन Galaxy A9s के नाम से आएगा। एक जर्मन वेबसाइट ने इस फोन के फीचर्स के बारे में खुलासा किया है। इस वेबसाइट के मुताबिक, Galaxy A9s स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दी जाएगी। बता दें कि सैमसंग स्नैपड्रैगन SoC पावर्ड स्मार्टफोन को कुछ मार्केट जैसे की चीन और अमेरिका में सेल करता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह फोन इन्हीं मार्केट में पहले आएगा।

Galaxy A9s 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन में 24 मेगापिक्सल का मैन सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। इस फोन में 3,720mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Galaxy A9s में 6.28 इंच की AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है। सैमसंग इस स्मार्टफोन की घोषणा 11 अक्टूबर को कर सकता है।

  • Published Date: October 5, 2018 12:30 PM IST