comscore
News

सैमसंग Galaxy C7 Pro को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉइड ओरियो अपडेट: रिपोर्ट

एंड्रॉइड अपडेट के साथ ही सैमसंग Galaxy C7 Pro में नवंबर का सिक्योरिटी पैच भी मिला रहा है।

samsung-galaxy-C7-pro-launched

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के मिडरेंज स्मार्टफोन Galaxy C7 Pro को लेकर सामने आ रही जानकारी के अनुसार इस डिवाइस को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इस अपडेट में कंपनी ने डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 8.0 ओरियो के साथ ही नवंबर 2018 का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी जारी किया है।

Sammobile पर सामने आई जानकारी के अनुसार इस ओटीए अपडेट को जल्द ही भारत में भी सैमसंग Galaxy C7 Pro यूजर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अपडेट का बिल्ड नंबर C701FDDU1CRK1 है।

रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले हैंडसेट को मई 2018 में सिक्योरिटी पैच मिला था। डिवाइस को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया गया था जो कि आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित था।

सैमसंग Galaxy C7 Pro की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इसमें 5.7-इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही डिवाइस में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट मौजूद है। वहीं, फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा फोन में फ्रंट व रियर पर 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिए गए हैं। दोनों ही सेंसर एफ/1.9 अपर्चर वाले हैं। स्मार्टफोन की बैटरी 3300 एमएएच की है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

  • Published Date: November 9, 2018 10:24 AM IST