comscore
News

बेहद सीमित यूनिट के साथ आएगा सैमसंग गैलेक्सी F फोन का पहला बैच

सैमसंग Galaxy F स्मार्टफोन के 10 लाख यूनिट ही प्रॉड्यूस करेगी।

Samsung-Flexible-Smartphone-Galaxy-f

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग अगले साल Galaxy F स्मार्टफोन पेश कर रही है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को बेहद सीमित यूनिट के साथ पेश करेगा। यानी इस फोन का प्रोडक्शन बेहद सीमित होगा।

दक्षिण कोरिया से बाहर आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि सैमसंग Galaxy F स्मार्टफोन के 10 लाख यूनिट ही प्रॉड्यूस करेगी। कंपनी पहले बैच में इस स्मार्टफोन के 10 लाख यूनिट का ही उत्पादन करेगी। कंपनी मार्केट एक्सेपटेंस के बाद इस स्मार्टफोन के उत्पादन यूनिट को बढ़ाएगी।

 

फोल्डेबल स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी S10-सीरीज के अगले स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद मार्च 2019 में लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि यह लेटेस्ट और मंहगी टेक्नोलॉजी है, तो यह बात जाहिर है कि यह स्मार्टफोन काफी महंगे प्राइस टैग के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन $1,770 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है, जो कि लगभग 1,29,050 रुपये होते हैं। यह कीमत बिना टैक्स के बताई गई है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन इससे भी महंगा हो सकता है। अगर यह स्मार्टफोन इतनी कीमत में लॉन्च होता है, तो यह हाल ही में लॉन्च हुए Apple iPhone XS Max (512 जीबी) की $1,449 यानी 1,05,670 रुपये की कीमत से ज्यादा महंगा होगा।

  • Published Date: December 5, 2018 9:51 AM IST