comscore Samsung Galaxy Fold 2 मार्केट में 'Galaxy Bloom' के नाम से होगा लॉन्च, देखें इमेज | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy Fold 2 को मार्केट में 'Galaxy Bloom' के नाम से किया जाएगा लॉन्च, देखें इमेज

सैमसंग (Samsung) अपने नेक्स्ट जनरेशन गैलेक्सी फोल्ड (Galaxy Fold) स्मार्टफोन को 11 फरवरी  2020 को सैन फ्रांसिस्को में लॉन्च करेगी। सैमसंग अपने इस नए फोल्डेबल डिवाइस के साथ नेक्स्ट फ्लैगशिप Galaxy S सीरीज स्मार्टफोन को भी पेश करेगी। अब एक नई लीक से पता चला है कि सैमसंग का अपकमिंग Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन ‘Galaxy Bloom’ के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

samsung-galaxy-fold-bgr-india-7

सैमसंग (Samsung) अपने नेक्स्ट जनरेशन गैलेक्सी फोल्ड (Galaxy Fold) स्मार्टफोन को 11 फरवरी  2020 को सैन फ्रांसिस्को में लॉन्च करेगी। सैमसंग अपने इस नए फोल्डेबल डिवाइस के साथ नेक्स्ट फ्लैगशिप Galaxy S सीरीज स्मार्टफोन को भी पेश करेगी। अब एक नई लीक से पता चला है कि सैमसंग का अपकमिंग Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन ‘Galaxy Bloom’ के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। Android Central की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग ने CES 2020 में इस फोल्डेबल डिवाइस को दिखाया भी है। Also Read - सैमसंग अपने नए गैलेक्सी स्मार्टफोन 11 फरवरी को करेगा लॉन्च

Also Read - 5 अंडर-रेटिड फोन जिन्हें आप जनवरी 2020 में खरीद सकते हैं, वीवो और सैमसंग समेत कई हैं ऑप्शंस

लीक्स में बताया गया है कि Galaxy Fold 2 को Galaxy Bloom के नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है। यह डिवाइस 8K रिजॉल्यूशन वीडियो सपोर्ट करेगा। इसका 5G वर्जन साउथ कोरिया में रिलीत किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1000 डॉलर रह सकती है जो भारतीय रुपये में 71,000 होते हैं। ऐसे में इसकी कीमत गैलेक्सी फोल्ड से काफी कम होगी, जिसे 1.65 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy Fold 2 लीक्स

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Fold 2 डिवाइस मौजूदा Galaxy Fold के बुक की तरह खुलने वाले डिजाइन के बजाय फ्लिप फोन की तरह खुलेगा। Galaxy Fold 2 फोन Snapdragon 855 SoC के साथ आएगा, जबकि इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह डिवाइस Snapdragon 865 SoC के साथ आएगा। Samsung Galaxy Fold 2 में 10-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल होगा। सैमसंग के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में 1-इंच की कवर डिस्प्ले होगी और 6.7-इंच की फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले होगी। टिप्स्टर Ishan Agarwal ने यह भी खुलासा किया है कि Galaxy Fold 2 में Snapdragon 855 SoC होगा।

इसके अलावा कुछ रिपोर्ट का कहना है कि Galaxy S11 सीरीज, जो Galaxy S20 सीरीज के नाम से लॉन्च होगी, Snapdragon 865 SoC के साथ आएगी। Samsung Galaxy Fold 2 इस साल अप्रैल में लॉन्च हो सकता है। इससे पहले Galaxy Fold भी अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इतना ही नहीं खबर है कि इस फोन में 108-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फिलहाल इसके डिजाइन को लेकर किसी प्रकार के लीक्स ऑनलाइन नहीं देखे गए हैं। हालांकि रूमर्स है कि यह डिवाइस क्लेमशैल डिजाइन के साथ आएगा। बता दें कि Galaxy Fold भारत में 1,64,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसका डिजाइन बुक के जैसा है। इसमें भी फ्लैक्सिबल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 12, 2020 12:07 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy Fold

173999

Android 9 Pie
Exynos 9825 SoC
12MP + 12MP + 16MP
Samsung Galaxy S20

70500

Android 10 with OneUI 2.0
Exynos 990 or Qualcomm Snapdragon 865
Triple - 12MP+12MP+64MP

new arrivals in india

Best Sellers