comscore
News

सैमसंग Galaxy J2 Core एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन हुआ पेश, जानें क्या हैं इसके फीचर्स

यह डिवाइस भारत और मलेशिया में आज से सेल के लिए आएगा।

samsung-galaxy-j2-core-india-launch

काफी समय से Galaxy J2 Core को लेकर लीक व अफवाहें सामने आ रही हैं। वहीं सैमसंग ने आज ऑफिशियल तौर पर अपने पहले एंट्री-लेवल एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया है। इस डिवाइस को कंपनी ने Galaxy J2 Core के नाम से पेश किया है।

सैमसंग का कहना है कि Galaxy J2 Core भारत और मलेशिया में आज से सेल के लिए आ जाएगा। फिलहाल डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन एंड्रॉइड गो प्लेटफॉर्म और स्पेसिफिकेशन को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि डिवाइस की कीमत 6,000 रुपए के अंदर होगी।

Galaxy J2 Core एंड्रॉइड (गो एडिशन) पर कार्य करता है जो की लो-एंड स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया गया था। इसमें पहले से ही जीमेल गो, मैप्स गो, फाइल्स गो, क्रोम, यूट्यूब गो, असिस्टेंट गो, प्ले स्टोर और जीबोर्ड है।

सैमसंग Galaxy J2 Core की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Galaxy J2 Core में 5-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 540×960 पिक्सल है। इसके साथ ही यह डिवाइस Exynos 7570 SoC पर आधारित है। डिवाइस में 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल f/2.2 कैमरा बैक में है। वहीं, वीडियो और सेल्फी के लिए फ्रंट पर 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 2,600mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें वाई-फाई 802.11 b/g/n (2.4GHz), ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी 2.0, GPS और Glonass है।

  • Published Date: August 24, 2018 10:02 AM IST