comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी J2 कोर इन पांच कलर ऑप्शन के साथ हो सकता है लॉन्च

सैमसंग का यह पहला एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन होगा।

Samsung-Galaxy-J2-Core-Android-Go-smartphone-colors-leak-sammobile-twitter

Image: SamMobile Twitter


ऐसी खबरें हैं कि सैमसंग जल्द ही अपने पहले एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन गैलेक्सी J2 कोर को जल्द ही लॉन्च करेगी। इस डिवाइस के बारे में पहली ही कई लीक्स सामने आ चुके हैं, लेकिन कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। अब एक नई लीक के मुताबिक एंट्री लेवल एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन पांच अलग-अलग कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए आएगा।

गैलेक्सी J2 Core के बारे में SamMobile ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसमें डिवाइस का बैक साइड पांच अलग-अलग कलर (ब्लू और पपर्ल कलर शामिल हैं) अॉप्शन में दिखाई दे रहा है। ट्विट में मॉडल गैलेक्सी J2 Core/SM-J260x को सैमसंग एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन कहा गया है।

ट्विट में कहा गया है कि सैमसंग एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन (Galaxy J2 Core / SM-J260x) मल्टीपल कलर ऑप्शन में आएंगे। इनमें ब्लू और पर्पल कलर भी शामिल हैं। इससे पहले भी स्मार्टफोन के बारे में कई लीक सामने आए थे। स्मार्टफोन की एक schematics इमेज सामने आई थी जिसमें स्मार्टफोन का फ्रंट और बैक पैनल दिखाई दे रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी J2 Core में 1.4GHz क्वॉड कोर प्रोसेसर, 1जीबी रैम और 16जीबी की इंटनल स्टोरेज आ सकती है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 2,600mAh की बैटरी आ सकती है।

  • Published Date: August 22, 2018 3:23 PM IST