comscore
News

लॉन्च हुआ सैमसंग का दूसरा एंड्रॉइड गो फोन Galaxy J4 Core, ऐसे हैं फीचर्स

इस फोन में 6  इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है।

Samsung-Galaxy-J4-Core-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने अपना पहला एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन Galaxy J2 Core पेश किया था। यह फोन अगस्त में पेश किया गया था। अब कंपनी ने दूसरा एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन-Galaxy J4 Core पेश किया है। दूसरे एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन की तरह ही यह फोन भी मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। AndroidPolice की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस फोन में कंपनी ने लार्ज 6 इंच की TFT  डिस्प्ले दी है।

सैमसंग के Galaxy J4 Core स्मार्टफोन की रिज्यूलेशन 720×1480 पिक्सल है। इस फोन में 6  इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। Galaxy J4 Core स्मार्टफोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 1.4GHz quad-core प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 जीबी रैम दी गई है।

Galaxy J4 Core स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा। ये कलर ऑप्शन-ब्लू, बीग और ब्लैक हैं। इस स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी दी गई है।

  • Published Date: November 11, 2018 4:25 PM IST