comscore
News

सैमसंग Galaxy J4 Plus और Galaxy J6 Plus 24 सितंबर को होंगे लॉन्च!

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के दो नए गैलेक्सी J सीरीज के स्मार्टफोन इंफीनिटी डिस्प्ले के साथ आएंगे।

  • Published: September 17, 2018 11:29 AM IST
samsung-galaxy-j6-lead

सैमसंग जल्द ही भारत में गैलेक्सी J के तहत दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। खबरों के मुताबिक कंपनी जल्द ही Galaxy J6 Plus और Galaxy J4 Plus को भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 24 सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के दो नए गैलेक्सी J सीरीज के स्मार्टफोन इंफीनिटी डिस्प्ले के साथ आएंगे। इनका डिजाइन गैलेक्सी J8 की तरह हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy J4 Plus और Galaxy J6 Plus में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के बजाए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। हालांकि अभी तक दोनों स्मार्टफोन की फुल स्पेसिफिकेशंस की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। सैमसंग Galaxy J4 Plus और Galaxy J6 Plus से शाओमी को एंट्री लेवल प्राइस सेगमेंट में टक्कर देगी।

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी J6 Plus में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप (13MP+5MP) और 5MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। वहीं Galaxy J4 Plus लोअर एंड मॉडल होगा और इसमें 13MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। दोनों स्मार्टफोन मॉडल AR इमोजी फीचर को सपोर्ट करेंगे।

सैमसंग Galaxy J6 Plus को 4जीबी रैम और Galaxy J4 Plus को 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज में पेश किया जा सकता है। Galaxy J4 Plus को हाल में ऑनलाइन स्पॉट किया गया था। Galaxy J4 Plus और Galaxy J6 Plus को वाइब्रेंट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इन स्मार्टफोन को रेड , ब्लैक, वाइट और ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: September 17, 2018 11:29 AM IST