comscore
News

Samsung Galaxy J4 Plus इंडिया में लॉन्च से पहले हुआ ऑनलाइन स्पॉट

सैमसंग Galaxy J4 Plus कंपनी द्वारा पहले पेश किए गए Galaxy J4 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

Samsung Galaxy A6+ (20)

Image credit: Rehan Hooda


सैमसंग को लेकर अफवाह है कि कंपनी अपने नए डिवाइस को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है। अगर नई लीक की माने तो लॉन्च होने वाला नया स्मार्टफोन Galaxy J4 Plus होगा। यह डिवाइस मार्केट में पहले से मौजूद Galaxy J4 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

MySmartPrice की खबर के अनुसार सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-J415F/DS के साथ एक नया डिवाइस स्पॉट हुआ है। इस डिवाइस को लेकर कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग Galaxy J4 Plus होगा। इसी डिवाइस को हाल ही में यूएस की सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर देखा गया था।

सैमसंग Galaxy J4 Plus को लेकर कहा जा रहा है कि यह इंडियन मार्केट में पिछले साल जून में लॉन्च किए गए Galaxy J4 का ही अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। अफवाहों की माने अपकमिंग डिवाइस में FHD+ ऐमोलेड डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन SoC और एंड्रॉइड 8.1 Oreo आउट-ऑफ-दा बॉक्स है।

सैमसंग Galaxy J4 भारत में 9,990 रुपए के साथ लॉन्च हुआ था। लॉन्च के कुछ समय बाद डिवाइस की कीमत में कटौती की गई थी, जिसके बाद अब यह 8,990 रुपए में उपलब्ध है। इसमें 5.5-इंच HD सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले, Exynos 7570 quad-core SoC, 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा, 5-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 3,000mAh बैटरी है।


बता दें कि कुछ समय पहले जानकारी सामने आई थी कि सैमसंग का नया स्मार्टफोन J6 सीरीज के तहत पेश किया जा सकता है। इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक कंपनी गैलेक्सी J6 प्राइम को लॉन्च कर सकती है।

You Might be Interested

  • Published Date: September 16, 2018 2:32 PM IST
  • Updated Date: September 16, 2018 2:35 PM IST