comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी J4 प्राइम और J6 प्राइम को देखा गया अॉफिशियल लिस्टिंग में, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

सपोर्ट पेज में गैलेक्सी J4 प्राइम को SM-J415F और गैलेक्सी J6 प्राइम को SM-J610F मॉडल नंबर से लिस्ट किया गया है।

samsung-galaxy-j6-lead

सैमसंग ने हाल ही में अपने तीन स्मार्टफोन्स गैलेक्सी J8, गैलेक्सी J6 और गैलेक्सी J4 को भारत में लॉन्च किया था। इनमें से गैलेक्सी J4 किफायती स्मार्टफोन है, जबकि गैलेक्सी J6 और गैलेक्सी J8 मिड-रेंज डिवाइस हैं। अब एेसा लग रहा है कि सैमसंग अपने दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी J4 प्राइम और J6 प्राइम को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

सैमसंग की Vietnamese साइट (GalaxyClub.nl के द्वारा) में गैलेक्सी J4 प्राइम और गैलेक्सी J6 प्राइम के लिए सपोर्ट पेज देखा गया हैं। इससे पहले लॉन्च हो चुके गैलेक्सी J4 और J6 एक्जिनॉस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए गए थे, लेकिन एेसा माना जा रहा है इनके प्राइम मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आएंगे।

सपोर्ट पेज में गैलेक्सी J4 प्राइम को SM-J415F मॉडल नंबर से लिस्ट किया गया है, जबकि गैलेक्सी J6 को SM-J610F मॉडल नंबर से लिस्ट किया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस UI पर आने के लिए कहा जा रहा है, लेकिन एंड्रॉइड 9.0 Pie मिलने में इन्हें समय लग सकता है। फिलहाल इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

SAMSUNG GALAXY J4 स्पेसिफिकेशंस

ड्यूल सिम सैमसंग Galaxy एंड्रॉइड ओरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। फोन में 5.5इंच एचडी HD (720×1280 पिक्सल्स) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में क्वॉड कोर Exynos 7570 SoC के साथ 2जीबी रैम दी गई है। फोन में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर एलईडी फ्लैश के साथ है। आप इससे फुल एचडी (1080p) वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फोन में LED सेल्फी फ्लैश के साथ 5मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहे इस फोन को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3000mAh की बैटरी है।

You Might be Interested

  • Published Date: September 2, 2018 9:18 AM IST