comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी J6 प्राइम जल्द भारतीय मार्केट में हो सकता है लॉन्च

गैलेक्सी J6 प्राइम का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

samsung galaxy j6 rear camera 2

Samsung Galaxy J6. Photo Credit - Rehan Hooda


सैमसंग भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना पर बना रहा है। कंपनी का नया स्मार्टफोन J6 सीरीज के तहत पेश किया जा सकता है। इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक कंपनी गैलेक्सी J6 प्राइम को लॉन्च कर सकती है। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब गैलेक्सी J6 प्राइम का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। J6 Prime सैमसंग के गैलेक्सी J6 का अपग्रेडिड वेरिएंट होगा।

गैलेक्सी J6 प्राइम के सपोर्ट पेज को सबसे पहले MySmartPrice ने स्पॉट किया था। MySmartPrice की रिपोर्ट से पता चलता है कि कंपनी जे सीरीज के तहत लॉन्च किए गए गैलेक्सी J4 और J6 सीरीज के प्राइम वर्जन पर काम कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों वेरिएंट सैमसंग वियतनाम वेबसाइट पर स्पॉट हुए हैं। ऐसी उम्मीद है कि इन्हें जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग इंडियन वेबसाइट पर स्पॉट हुए गैलेक्सी J6 Prime सपोर्ट पेज से पता चलता है कि कंपनी वियतनाम और भारत में इन दोनों डिवाइसों को एक समय ही लॉन्च कर सकती है।  J6 प्राइम मॉडल नंबर SM-J610F/DS के नाम से सामने आ सकता है।

सैमसंग ने इस डिवाइस के बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट में एक डच ब्लॉक के हवाले से दावा किया गया है कि सैमसंग J6 Prime प्राइम को सबसे पहले वियतनाम और नीदरलैंड मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस डिवाइस में 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज आ सकती है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर ऑपरेट होगी।

  • Published Date: September 10, 2018 12:31 PM IST