comscore
News

सैमसंग Galaxy J7 Duo को मिलनी शुरू हुई नई OTA अपडेट, जोड़ा गया यह खास फीचर

अपडेट में नवंबर 2018 के लिए लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी शामिल है।

galaxy j7 duo

सैमसंग के टॉप-एंड स्मार्टफोन AR Emoji के साथ आते हैं। जैसा की नाम से पता चलता है AR Emoji में AR का मतलब अॉगमेंटेड रियलिटी होता है और Emoji छोटे- छोटे अलग-अलग इमोशन वाले स्टिकर होते हैं। AR Emoji के जरिए यूजर अपने खुद के चेहरे के अलग-अलग एक्सप्रेशन वाले Emoji बना सकता है।

यह फीचर हाल ही में गैलेक्सी S9 प्लस और गैलेक्सी नोट 9 के अलावा कुछ पुराने फ्लैगशिप में भी दिया गया था। अब एेसा लगता है कि सैमसंग इस फीचर को सिर्फ फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक नहीं रखना चाहता है।

SamMobile रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo को एक OTA अपडेट के जरिए यह फीचर मिलने जा रहा है। इस फीचर को पाने वाला यह सैमसंग का पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि यह AR Emoji बेसिक होगा और यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह रियल-टाइम एनिमेशन के साथ नहीं आएंगे। अगर गैलेक्सी J7 Duo को यह अपडेट मिलती है तो एेसा संभव है कि आने वाले समय में सैमसंग के बाकी मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन को भी यह फीचर अपडेट के जरिए मिल जाए।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अपडेट में नवंबर 2018 के लिए लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है। अगर एेसा होता है तो यह समय से पहले लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच पाने वाला कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन बन जाएगा। इससे पहले यह लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम को मिल चुका है। फर्मवेयर वर्जन J720FDDU3ARJ3 के साथ आने वाली इस अपडेट का साइज 480MB है और यह OTA के जरिए रोल-आउट की जा रही है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy J7 Duo

16990

Android 8.0 Oreo with Samsung Experience UI
Exynos 7 octa-core
Dual Cameras 13MP (f/1.9) + 5MP (f/1.9)
  • Published Date: November 1, 2018 10:02 AM IST