comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी J7 Prime को अक्टूबर में ही मिला नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच

फिलहाल इसके बारे में भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है कि यह अपडेट बाकी देशों में दिया जाएगी या नहीं।

samsung-galaxy-j7-prime

Image Credit: Samsung


कई चाइनीज कंपनियां अपने स्मार्टफोन में जल्द से जल्द लेटेस्ट अपडेट देने के लिए जानी जाती हैं। वहीं, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि यह बात कंपनियों की स्मार्टफोन सेल को भी काफी हद तक प्रभावित करती हैं। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए सैमसंग भी अब अपने कई नए और पुराने स्मार्टफोन को लेटेस्ट OS और सिक्योरिटी अपडेट्स दे रहा है।

SamMobile की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपने पुराने गैलेक्सी J7 प्राइम को एक नई अपडेट दी है। सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम 2016 में लॉन्च किया गया एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच अपडेट दी है। यह नवंबर सिक्योरिटी पैच वाली अपडेट फिलहाल Panama में रोल-आउट की जा रही है। आश्चर्य की बात है कि कंपनी ने स्मार्टफोन में अक्टूबर सिक्योरिटी पैच नहीं दिया था।

फिलहाल इसके बारे में भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है कि यह अपडेट बाकी देशों में दिया जाएगा या नहीं। सैमसंग Galaxy J7 Prime की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। जिसके ऊपर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन मौजूद है। इसके साथ ही इसमें 1.6गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरोज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर गैलेक्सी J7 प्राइम में 4G वोएलटीई सपोर्ट के अलावा 3G, ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफीसी और माइक्रोयूएसबी दिए गए हैं। इसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है।

  • Published Date: October 25, 2018 8:17 PM IST