comscore
News

Disha Patani के हाथ में दिखा सैमसंग गैलेक्सी M-सीरीज स्मार्टफोन, लॉन्च के समय का भी हुआ खुलासा

स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर 28 जनवरी 2019 को शाम 6 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy M

सैमसंग ने अपने लेटेस्ट M-सीरीज के प्रोमोशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani का सहारा लिया है। Patani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक 46-सेकंड लंबी वीडियो डाली है। वीडियो में स्मार्टफोन के डिजाइन की एक झलक देखने को मिलती है। इसमें स्मार्टफोन को आगे और पीछे दोनों साइड से देखा जा सकता है। जैसा कि वीडियो से पता चलता है, स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा दिया गया है, जिसमें से एक प्राइमरी कैमरा लेंस है और दूसरा वाइड-एंगल लेंस है।

Patani ने लॉन्च की डेट के बारे में भी बताया है। स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर 28 जनवरी 2019 को शाम 6 बजे लॉन्च किया जाएगा। इससे यह पता चलता है कि कंपनी इस सीरीज को लॉन्च करने के लिए किसी प्रकार का स्पेशल लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं कर रही है, बल्कि इस सीरीज का फॉर्मल लॉन्च किया जा रहा है। वीडियो को देखा जाए तो स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसमें राइट साइड में पावर बटन होगा और बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

पहले आए कुछ लीक्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी M10 की शुरुआती कीमत 7,990 रुपये होगी, जो कि इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए होगी। इसके अलावा इसका एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी होगा, जिसकी कीमत लगभग 9,490 रुपये होगी।

दूसरी ओर गैलेक्सी M20 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये होगी और इसके जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपये होगी। हमें इन स्मार्टफोन्स की लीक्स के जरिए मुख्य स्पेसिफिकेशंस पहले ही पता चल चुकी है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो के साथ लॉन्च किए जाएंगे, जो कुछ यूजर्स के लिए थोड़ी निराशा वाली बात है।

आपको बता दें कि जो यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को खरीदने की सोच रहे हैं, उन्हे एंड्रॉइड 9 पाई के लिए थोड़ा समय और इंतजार करना होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग Members ऐप के जरिए पता चला है कि स्मार्टफोन्स को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट 2019 के तीसरी तीमाही (अगस्त महीने में कभी भी) तक मिलेगी।

  • Published Date: January 25, 2019 11:13 AM IST