comscore Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन ताइवान NCC लिस्टिंग पर मॉडल नंबर SM-M115F/DSN के साथ स्पॉट हुआ है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy M11 इससे पहले लॉन्च हुए Galaxy M10 का अगला वर्जन होगा। इस फोन की लाइव इमेज से रियर कैमरा सेटअप और होल पंच डिजाइन दिखाई देता है, जो सेल्फी के लिए दिया गया है।

Samsung Galaxy M11

Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन ताइवान NCC लिस्टिंग पर मॉडल नंबर SM-M115F/DSN के साथ स्पॉट हुआ है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy M11 इससे पहले लॉन्च हुए Galaxy M10 का अगला वर्जन होगा। इस फोन की लाइव इमेज से रियर कैमरा सेटअप और होल पंच डिजाइन दिखाई देता है, जो सेल्फी के लिए दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन की  बैटरी इमेज भी देखी गई हैं, जिससे पता चलता है कि Galaxy M11 को 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। Also Read - सैमसंग ने शाओमी को टक्कर देने के लिए उसी के प्राइस में लॉन्च किए स्मार्ट TVs

Image credit: My Smart Price

इमेज में स्मार्टफोन का चार्जर और चार्जिंग केबल भी देखी जा सकती है। Galaxy M11 का वेरिएंट ब्लूइश कलर्ड बैक पैनल में दिखाई दे रहा है। इन इमेज को MySmartPrice ने शेयर किया है और इससे स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। Also Read - सैमसंग ने लॉन्च किया इस ताकतवर स्मार्टफोन का नया वर्जन, जानिए कीमत और फीचर

कंपनी फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दे रही है। इसके अलावा फोन के बैक में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ फ्लैश का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है। वहीं चार्जिंग पोर्ट के साथ सिंगल स्पीकर ग्रिल का भी ऑप्शन है। इमेज में देखने से पता चलता है कि 5,000mAh बैटरी 15W चार्जिंग के साथ आएगा। सैमसंग का ये फोन मार्केट में मौजूद शाओमी, रियलमी के स्मार्टफोन को टक्कर देगा,जिसने हाल में इस सेगमेंट में अपने नए फोन लॉन्च किए हैं।

एक इमेज के बैक में स्टीकर दिखाई दे रहा है, जिससे पता चलता है कि एक 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी आएगा। इससे पहले पिछले लीक्स में पता चला था कि Galaxy M11 को एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 720 x 1560 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। फोन को Snapdragon 450 SoC के साथ Adreno 506 GPU और 3GB RAM के साथ पेश किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 14, 2020 8:36 AM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy M11

10999

Android 10 with One UI 2.0
Qualcomm Snapdragon 450 SoC
13 megapixel primary, 5 megapixel ultra-wide angle and 2 megapixel depth sensor

new arrivals in india

Best Sellers