comscore
News

सैमसंग Galaxy M20 का केस कवर हुआ लीक, डिजाइन का मिला हिंट

कुछ दिन पहले सैमसंग Galaxy M10 को भी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था।

  • Published: December 13, 2018 10:37 PM IST
samsung galaxy m20 leaked case

पिछले कुछ हफ्तों में हमें यह पता चला है कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन्स की एक बिलकुल नई M-सीरीज पर काम कर रहा है। इनमें गैलेक्सी M10, गैलेक्सी M20 और गैलेक्सी M30 शामिल हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स ने इस बात की तरफ भी इशारा किया है कि भारत में इन स्मार्टफोन्स का प्रोडक्शन शुरू हो गया है। अब गैलेक्सी M20 को लेकर कुछ नई जानकारी अॉनलाइन लीक हुई है।

दरअसल गैलेक्सी M20 का एक केस कवर अॉनलाइन लीक (91Mobile द्वारा) हुआ है, जिससे स्मार्टफोन की कुछ जानकारी भी सामने आती है। कवर को देखकर साफ पता चलता है कि स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो टॉप लेफ्ट कॉर्नर में वर्टिकली सेट होगा। इसके अलावा कवर में एक LED फ्लैश के लिए भी कटआउट दिया गया है और साथ में एक फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए भी जगह दी गई है।

दूसरी लीक में स्मार्टफोन का बॉटम पैनल लीक हुआ है, जो इसमें मौजूद 3.5mm हैडफोन जैक और चार्जिंग और डाटा ट्रांस्फर के लिए USB टाइप-C पोर्ट के कटआउट को दिखाता है। पिछले कुछ लीक्स को माने तो स्मार्टफोन एेज-टू-एेज डिस्प्ले, वाटरड्रॉप नॉच और एक पतली चिन के साथ आएगा। पिछली लीक से हमें यह भी पता चलता है कि कंपनी साल 2019 की शुरुआत में Galaxy M सीरीज को पेश कर सकती है। कंपनी की Galaxy M रेंज मौजूदा Galaxy J, Galaxy On और Galaxy C सीरीज को रिप्लेस करेगी।

इसके अलावा कुछ दिन पहले सैमसंग Galaxy M10 को भी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था। इतना ही नहीं बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर इस फोन को मॉडल नंबर SM-M105F के साथ लिस्ट किया गया था।

  • Published Date: December 13, 2018 10:37 PM IST