comscore Samsung Galaxy M21 आज दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी के साथ होगा 48MP का कैमरा
News

Samsung Galaxy M21 आज दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी के साथ होगा 48MP का कैमरा

Samsung Galaxy M21 launch today 12PM via Flipkart: सैमसंग (Samsung) आज भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जो 6000mAh बैटरी के साथ आएगा। कंपनी Samsung Galaxy M21 को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसमें दी गई बड़ी बैटरी और 48मेगापिक्सल का बैक कैमरा है।

Samsung Galaxy M21

Samsung Galaxy M21 launch today 12PM via Flipkart: सैमसंग (Samsung) आज भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जो 6000mAh बैटरी के साथ आएगा। कंपनी Samsung Galaxy M21 को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसमें दी गई बड़ी बैटरी और 48मेगापिक्सल का बैक कैमरा है। इस स्मार्टफोन को अमेजन और सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन के लैंडिग पेज को लाइव करके इन स्पेसिफिकेशंस का पहले ही खुलासा कर दिया है। स्मार्टफोन की बाकी डिटेल्स दोपहर 12 बजे के बाद ही पता चल पाएंगी।
हालांकि कंपनी इस इवेंट की कोई लाइव स्ट्रीमिंग करेगी या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।


कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। जैसे ही हमें इस बारे में कोई जानकारी मिलेही, हम उसे अपडेट करेंगे। इसके अलावा आप BGR INDIA वेबसाइट और उसके सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर और फेसबुक भी इस स्मार्टफोन से जुड़ी  जानकारी हासिल कर पाएंगे।

Samsung Galaxy M21 India launch, specifications

इस फोन में यूजर्स को दमदार बैटरी के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। ये स्मार्टफोन फीचर्स और लुक के मामले में बहुत हद तक गैलेक्सी एम 31 से प्रेरित नजर आता है। इसमें वैसी ही नॉच, फिंगरप्रिंट सेंसर शेप और ब्लू कलर स्कीम देखने को मिलती है। फोन की प्रमोशनल तस्वीर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पर फोकस किया गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा।

इसके अतिरिक्त दो कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इनमें से एक वाइड एंगल और दूसरा डेप्थ सेंसर होगा। सैमसंग ने बता दिया है कि इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जो यू डिजाइन वाले नॉच के साथ आएगा। वॉट ड्रॉप नॉच में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस फोन में कंपनी बड़ी बैटरी भी देगी, जो 6 हजार एमएएच की होगी। फोन में octa-core Exynos 9611 प्रोसेसर मिल सकता है, जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 पर काम करेगा। ये डिवाइस ब्लू, ब्लैक और वॉलेट कलर में आ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 18, 2020 7:36 AM IST