comscore
News

सैमसंग Galaxy M30 स्मार्टफोन 27 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग ने इस लॉन्च इवेंट की तारीख की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है।

Samsung Galaxy M30 launch date

Image credit: Samsung Mobile India Twitter


सैमंसग ने अपने लेटेस्ट M सीरीज लाइनअप के अगले स्मार्टफोन गैलेक्सी M30 को 27 फरवरी 2019 को लॉन्च करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि शाओमी अपने रेडमी नोट 7 को भारत में 28 फरवरी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। सैमसंग ने अपनी इस लॉन्च इवेंट की घोषणा शाओमी की घोषणा के बाद की है, जिसका मतलब है कि सैमसंग अपने M30 से शाओमी के 48MP रियर कैमरा वाले रेडमी नोट 7 को सीधी टक्कर देने को पूरी तरह से तैयार है।

पिछली कुछ रिपोर्ट को देखा जाए तो सैमसंग भारत में अपनी पकड़ दोबारा हासिल करने के लिए जोरों से लगा हुआ है। कंपनी ने हाल ही में अपनी गैलेक्सी A सीरीज पर भी काफी इनवेस्टमेंट करने की घोषणा की है।

सैमसंग ने इस लॉन्च इवेंट की तारीख की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है। आपको बता दें कि पिछली रिपोर्ट में यह बताया गया था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 14,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। लीक्स के मुताबिक Galaxy M30 को 6.38 इंच इंफीनिटी V AMOLED display के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 2220×1080 pixels का होगा। फोन में 2.5D कर्व टैंपर्ड ग्लास दिया जा सकता है।

Galaxy M30 में 6जीबी रैम तक का ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 128जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके बैक में 13MP+5MP+5MP का कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

स्मार्टफोन में Exynos 7904 chipset दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। कनेक्विटी के लिए स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटुथ, 4G और VoLTE हो सकता है। फोन में 5,000mAh बैटरी हो सकती है जो क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आ सकती है।

  • Published Date: February 17, 2019 1:54 PM IST