comscore samsung galaxy m30s case render leaked showing triple camera setup
News

Samsung Galaxy M30s का केस रेंडर हुआ लीक, दिखाई दिया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप डिजाइन

लीक हुए रेंडर में दिखाया गया केस ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला कवर है। इस कारण इसमें Galaxy M30s का बैक डिजाइन साफ दिखाई देता है। तस्वीर में देखने से पता चलता है कि Galaxy M30s ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि इसमें सबसे अगल इसका कैमरा मॉड्यूल है, जो इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग है।

samsung-galaxy-m30s-case-render-leak

Image Credit: Sudhanshu Ambhore (Twitter)


Samsung अपने ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव Galaxy M Series की सफलता के बाद भारतीय बाजार में सितंबर के मध्य में Galaxy M30S लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबर है कि इस स्मार्टफोन में जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन हमने पिछले कुछ दिनों में इस स्मार्टफोन के कुछ लीक्स ऑनलाइन देखे हैं। अब इस स्मार्टफोन का एक लेटेस्ट लीक हमें इसके बैक पैनल और कैमरा सेटअप की झलक दिखाता है।

Samsung Galaxy M30s leak

ट्विटर पर Galaxy M30s बताए जाने वाले एक स्मार्टफोन का केस रेंडर सामने आया है। इसमें स्मार्टफोन का बैक पैन और साइड्स देखी जा सकती है। रेंडर में दिखाया गया केस ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला कवर है। इस कारण इसमें स्मार्टफोन का बैक डिजाइन साफ दिखाई देता है। तस्वीर में देखने से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि इसमें सबसे अगल इसका कैमरा मॉड्यूल है, जो इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग है।

इस सेटअप में कैमरा मॉड्यूल चौड़ा है, क्योंकि इसमें LED फ्लैश ट्रिपल कैमरा सेटअप के राइट साइड में दिया है। पिछली लीक के अनुसार, स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। अन्य दो कैमरा के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह दोनों अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर होंगे।

इससे पहले इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M307F के साथ Wi-Fi Alliance पर स्पॉट किया गया था। इसके तुरंत बाद स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर भी लिस्ट हुआ था, जहां स्मार्टफोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 1,680 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,211 स्कोर मिला था। यह स्कोर Galaxy M30 से ज्यादा है।

Geekbench लिस्टिंग से यह बात कंफर्म हो गई है कि यह SM-M307F डिवाइस जल्द ही लॉन्च हो सकती है। इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन Galaxy M30 के मुकाबले बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आ सकता है। कंपनी ने Galaxy M30 को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। Galaxy M30s में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकता है। इससे पहले Galaxy M30 में 5,000mAh की बैटरी आती है।रूमर्स हैं कि अपकमिंग स्मार्टफोन में Exynos 9610 चिपसेट दिया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले Galaxy M30 मेेेें Exynos 7904 चिपसेट दिया गया था।

  • Published Date: August 28, 2019 10:08 AM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy M30

9999

Android Oreo
Exynos 7904
Triple - 13MP + 5MP + 5MP
Samsung Galaxy A50

16990

Android 9 Pie
Samsung Exynos 9610
25MP+5MP+8MP