comscore Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Pro में होगी बड़ी बैटरी, तस्वीर हुई लीक | BGR India
News

Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Pro में होगी बड़ी बैटरी, तस्वीर हुई लीक

हाल ही में कंपनी ने अपने S-सीरीज को आगे बढ़ाते हुए उसमें Galaxy S10e, Galaxy S10, Galaxy S10 Plus और Galaxy S10 5G को जोड़ा है।

samsung-galaxy-note-9-review-s-pen

पिछले कुछ समय से खबर आ रही है कि सैमसंग गैलेक्सी Note 10 के साथ कंपनी उसका एक Pro वर्जन भी लॉन्च कर सकती है। अब एक नया लीक आया है, जो इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां सामने लेकर आया है। दरअसल सैमसंग अब अपनी Note लाइनअप को आगे बढ़ाने की तैयारी में लग गया है।

हाल ही में कंपनी ने अपने S-सीरीज को आगे बढ़ाते हुए उसमें Galaxy S10e, Galaxy S10, Galaxy S10 Plus और Galaxy S10 5G को जोड़ा था। अब जैसा की हर बार होता है, कंपनी अपनी Note लाइनअप में अपना अगला स्मार्टफोन जोड़ेगी। हालांकि खबरों और लीक्स की माने तो इस बार Note सीरीज में एक नहीं बल्कि दो स्मार्टफोन जोड़े जा सकते हैं।

एक कोरियन वेबसाइट में एक बैटरी की फोटो (via GSMArena) देखी गई है, जो Galaxy Note 10 Pro मॉडल की बताई जा रही है। इस तस्वीर में दिखाई देने वाली बैटरी 4,500mAh की है, जो Galaxy Note 9 के मुकाबले 500mAh ज्यादा है। तस्वीर में ध्यान से देखने पर बैटरी पर लिखा सीरीयल नंबर EB-BN975ABU दिखाई देता है। यह मॉडल नंबर SM-N975 से मिलता है, जो कि Galaxy Note 10 Pro का मॉडल नंबर है।

Image Credit: Consumer.go.kr

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दे सकता है क्योंकि इससे पहले कंपनी इस कैपेसिटी की बैटरी Galaxy S10 5G मॉडल में दे चुकी है। फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन आने वाले समय में हमें उम्मीद है कि स्मार्टफोन की जानकारियां धीरे-धीरे सामने आनी शुरू हो जाएगी।

  • Published Date: April 29, 2019 9:19 AM IST