comscore Samsung Galaxy Note 10 एक बार फिर हुआ लीक, डिजाइन और कलर दिखे
News

Samsung Galaxy Note 10 एक बार फिर हुआ लीक, डिजाइन के साथ खूबसूरत कलर में दिखाई दिया स्मार्टफोन

डिजाइन को देकने में पता चलता है कि स्मार्टफोन ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें टॉप और बॉटम में काफी कम बेजल होगी। डिस्प्ले के टॉप सेंटर में एक पंच होल होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट होगा। स्मार्टफोन का ऑफिशियल लॉन्च 7 अगस्त को न्यू यॉर्क में आयोजित किया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 10 render

Samsung Galaxy Note 10 को लॉन्च होने में अब केवल एक महीना बचा है और इस स्मार्टफोन को लेकर एक के बाद एक लीक्स ऑनलाइन देखने को मिल जा रहे हैं। अब एक नया रेंडर आया है, जहां स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन्स को साफ देखा जा सकता है। इसमें स्मार्टफोन का फ्रंट, बैक और यहां तक की साइड डिजाइन भी देखा जा सकता है। Galaxy Note 10 को इसमें दो कलर ऑप्शन के साथ देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 10 design leak

लीक हुए रेंडर में Galaxy Note 10 का डिजाइन साफ देखा जा सकता है। टिप्स्टर Ishan Agarwal द्वारा शेयर किया गया यह रेंडर स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में दिखाता है। इनमें से पहला वेरिएंट Blue-Purple ग्रेडिएंट कलर में देखा जा सकता है और दूसरा कलर वेरिएंट black कलर में दिखाया गया है। पहला कलर वेरिएंट काफी हद तक Huawei P30 Pro के जौसा दिखता है।

डिजाइन को देकने में पता चलता है कि स्मार्टफोन ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें टॉप और बॉटम में काफी कम बेजल होगी। डिस्प्ले के टॉप सेंटर में एक पंच होल होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट होगा। इसके अलावा रेंडर में स्मार्टफोन के साथ S Pen भी देखा जा सकता है, जो पहले के वर्जन के मुकाबले इस बार थोड़ा सर्कुलर दिखाई देता है।

बैक से स्मार्टफोन पहले आए लीक से काफी मेल खाता है। इसमें वर्टिकली सेट किया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल होगा। रेंडर में टॉप और बॉटम का डिजाइन नहीं दिखाया गया है इसलिए इसमें 3.5mm हैडफोन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिलती है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में किसी प्रकार का फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिलता है, इसलिए हम इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के शामिल होने का अंदाजा लगा सकते हैं। इसके अलावा इस रेंडर में एक फिजिकल बटन कम दिखाई दे रहा है। ऐसा हो सकता है कि कंपनी ने इस बारी Bixby बटन को हटाने का फैसला कर लिया है।

खबर है कि Galaxy Note 10 के साथ Note 10+ मॉडल भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले थोड़ी बड़ी बैटरी और बैक में चार कैमरा दिए जा सकते हैं। इसका ऑफिशियल लॉन्च 7 अगस्त को न्यू यॉर्क में आयोजित किया जाएगा।

 

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 10
Android 9 Pie
Exynos 9820/Snapdragon 855
Triple - 12MP + 12MP + 12MP
  • Published Date: July 11, 2019 3:13 PM IST