comscore Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन का एक स्पेशल स्टार वॉर एडिशन भी किया जा सकता है पेश | BGR India
News

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन का एक स्पेशल स्टार वॉर एडिशन भी किया जा सकता है पेश

सैमसंग अपने Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन का एक स्पेशल एडिशन ‘Star Wars’ कर सकता है पेश।

  • Published: November 23, 2017 1:00 PM IST
samsung galaxy note 8 star wars1

ऐसा कहा जा रहा है कि Samsung अपने Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के एक स्पेशल स्टार वॉर एडिशन लॉन्च कर सकता है, आपको बता दें कि ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है कि क्योंकि सैमसंग स्टार वॉर थे लास्ट जेडी की रिलीज़ को लेकर ऐसा कर सकता है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने कुछ चुनिन्दा देशों में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। Also Read - Flipkart Big Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

इस स्मार्टफोंको लेकर Ice Universe ने एक पोस्टर ट्विटर पर पोस्ट करके इसके बारे में जानकारी दी है। हालाँकि इस ट्विट से स्मार्टफोन के बारे में अन्य जानकारी जैसे इसके डिजाईन और स्पेशल फीचर्स के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। Also Read - Flipkart Big Shopping Days Last Day : फ्लिपकार्ट पर चल रही जबर्दस्त सेल का आज आखिरी दिन, स्मार्टफोन पर ऐसे पाएं 10 प्रतिशत एक्सट्रा डिस्काउंट

हालाँकि इसमें कोई भी दोराय नहीं है कि सैमसंग पिछले समय में भी ऐसा ही कुछ करता आया है। आपको बता दें कि सैमसंग पहले भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोंस के यूनीक मॉडल्स लॉन्च कर चुका है। जैसे सैमसंग ने अपने सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन का भी एक Pirates of the Caribbean वर्जन लॉन्च किया है।

इसी को देखते हुए Note 8 के साथ भी सैमसंग ऐसा ही कुछ करने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन यानी नया मॉडल स्टार वॉर की थीम और UI के साथ पेश किया जा सकता है। हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस नए वैरिएंट को कब पेश किया जाएगा। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि इसे सबसे पहले चीन में देखा जा सकता है।

सैमसंग Galaxy Note 8 में QHD+ रेजल्यूशन के साथ 6.3-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 64-bit Exynos 8895 आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। सैमसंग Galaxy Note 8 के साथ बंडल में S Pen भी दिया गया है।

एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल कैमरा है जो f/1.7 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है। जबकि दूसरा 12-मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो लेंस है जिसमें f/2.4 अपर्चर और OIS दिए गए हैं। कैमरा फीचर्स के तौर पर 2X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट और पोर्ट्रेट मोड भी दिया गया है जो DSLR जैसी फोटो लेने में सहायता करता है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जिसमें OIS सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4G वोएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 23, 2017 1:00 PM IST



new arrivals in india