comscore सैमसंग Galaxy Note 8 की प्री आॅर्डर और रिलीज डेट लॉन्च से पहले लीक | BGR India
News

सैमसंग Galaxy Note 8 की प्री आॅर्डर और रिलीज डेट लॉन्च से पहले लीक

सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन 23 अगस्त को लॉन्च होगा और इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं।

  • Updated: February 15, 2022 4:15 PM IST
Galaxy Note 8 2

सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन Galaxy Note 8 में बारे में अब शायद ही ऐसा कुछ हो जो हमें नहीं पता। इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक और खुलासों के माध्यम से इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की लगभग सभी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं अब नई रिपोर्ट में सैमसंग Galaxy Note 8 की प्री आॅर्डर और रिलीज तिथि की भी जानकारी लीक हुई है। Also Read - Samsung Galaxy F23 5G की लॉन्च डेट रिवील, इन धांसू फीचर्स के साथ होगा पेश

Also Read - Samsung Galaxy S21 FE आखिर कब होगा भारत में लॉन्च? कलर, स्पेसिफिकेशन्स समेत कई डिटेल हुए लीक

दक्षिण कोरिया की ईटीएन्यूज के माध्यम से सामने आई एक नई रिपोर्ट में Galaxy Note 8 की बिक्री के लिए कंपनी के रोडमैप का खुलासा किया गया है। पिछली अफवाहों के अनुसार, नई रिपोर्ट में यह जोर दिया गया है कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन Galaxy Note 8 को अपने घरेलू बाजार में 15 सितंबर को रिलीज करने जा रहा है। Also Read - Samsung Galaxy A52s चार कलर वेरिएंट्स में होगा लॉन्च, लीक पिक्चर्स से हुआ डिजाइन का खुलासा

इसे भी देखें: लाइव विडियो और एक्सक्लूसिव कार्यक्रमों के साथ Facebook ने पेश किया अपना ‘Watch’ प्लेटफार्म

हालांकि साउथ कोरिया में उपभोक्ता Galaxy Note 8 को 1 सितंबर से 10 सितंबर के बीच प्री आॅर्डर कर सकते हैं। किंतु आॅफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन को न्यू यॉर्क में 23 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वहीं यूजर्स 25 अगस्त से 31 अगस्त के बीच सैमसंग स्टोर पर जाकर Galaxy Note 8 को उपयोग कर अनुभव ले सकते हैं। हालांकि अभी तक भारतीय बाजार में Galaxy Note 8 की लॉन्च तिथि के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है।

इसे भी देखें: नया डमी विडियो आया सामने; iPhone 7s Plus स्मार्टफोन की iPhone 8 और iPhone 7 Plus से तुलना

सैमसंग Galaxy Note 8 आॅफिशियल तौर पर 23 अगस्त को लॉन्च होगा। उम्मीद है कि यह मिडनाइट ब्लैक और मेपल गोल्ड कलर वेरियंट में पहली बार सितंबर में शिपमेंट के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद आॅर्किड ग्रे और डीप सी ब्लू वेरियंट इसके बाद उपलब्ध होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार Galaxy Note 8 की कीमत यूरोप में €1,000 यानि लगभग 75,000 रुपए होगी।

सैमसंग Galaxy Note 8 को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें 12-मेगापिक्सल सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ होगा। इसके अलावा इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और Stylus पैन होगा। इस फोन में सैमसंग अपनी AMOLED इनफिनिटी डिसप्ले भी शामिल कर सकता है। जो लगभग 6.3-इंच की हो सकती है। साथ ही इसका आस्पेक्ट रेश्यो भी 18.5:9 का होने वाला है।

इसे भी देखें: LG V30 f/1.6 लेंस के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा, ग्लास लेंस है इसकी सबसे बड़ी खासियत

इसके साथ साथ फोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6GB की रैम होने वाली है। साथ ही इसमें एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। और इसके लॉन्च के बाद ही इसके अन्य स्पेक्स के बारे में आपको जानकारी मिल पाएगी।

Also Read in English: Samsung Galaxy Note 8 preorder and release date leak ahead of August 23 launch

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 10, 2017 10:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:15 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)

new arrivals in india