comscore
News

महिला के पर्स में रखे सैमसंग Galaxy Note 9 में लगी आग

महिला ने कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है।

samsung galaxy note 9 back

सैमसंग स्मार्टफोन में एक बार फिर आग लगने की बात सामने आई है। कंपनी के CEO DJ Koh ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च करते वक्त कहा था कि इस स्मार्टफोन की बैटरी सबसे सुरक्षित है। हालांकि अब एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि एक महिला के पर्स में रखे इस फोन में अचानक आग लग गई और फोट फट गया।

यह महिला लॉन्ग आइलैंड न्यूयॉर्क में रहने वाली बताई जा रही है। इस महिला ने कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया है। महिला ने कहा है कि उसके पर्स में रखे इस स्मार्टफोन में अचानक आग लग गई और फोन फट गया।

New York Post रिपोर्ट के मुताबिक रियल स्टेट एजेंट Diane Chung ने दावा किया है कि यह 3 सितंबर का मामला है जब वह लिफ्ट में जा रही थी और अचानक पर्स में रखे फोन में आग लग गई। चुंग ने कहा कि फोन इस्तेमाल करने के बाद अचानक ज्यादा गर्म होने लगा था और उसके बाद उन्होंने इस फोन को अपने पर्स में रख लिया। इसके बाद उन्हें कुछ ऐसी अवाज सुनाई दी जैसे कोई चीज जल रही है।

इसके बाद उन्होंने पर्स को फेंक दिया और पर्स से अपना सामान निकालने के चक्कर में उनकी कुछ उंगली जल गई। इसके बाद एक व्यक्ति ने उस बैग के ऊपर एक कपड़ा डाला और आग को बुझाया। चुंग ने क्वीन्स सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा फाइल किया है। इस साल सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 9 को 4,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया था। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी का परफॉर्मेंस काफी दमदार है। हालांकि सैमसंग ने इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9

67900

Android 8.1 Oreo
Samsung Exynos 9810 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: September 17, 2018 12:58 PM IST