comscore
News

भारत में जल्द आ रहा है सैमसंग Galaxy Note 9 का नया वेरिएंट

सैमसंग ने अगस्त 2018 में चार कलर वेरिएंट के साथ Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

samsung1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने अगस्त 2018 में चार कलर वेरिएंट के साथ Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन लवेंडर, पर्पल, मैटेलिक कॉपर, मिडनाइट ब्लैक और ऑसियन ब्लू कलर में पेश किया गया था। कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन का व्हाइट कलर वेरिएंट को भी कुछ मार्केट्स में पेश किया है। अब, सैमसंग इस फोन को नए यानी सफेद कलर वेरिएंट के साथ जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश करने जा रही है। कंपनी इस बात की घोषणा कर चुकी है।

कंपनी का कहना है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। सैमसंग मोबाइल इंडिया ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें इस फोन का कूल एनिमेशन दिखाया गया है। एनिमेशन में इस फोन को एस पेन के साथ दिखाया गया है।

ट्वीट में इस फोन के नए कलर वेरिएंट को कूलेस्ट कलर ऑफ द इयर यानी साल का सबसे कूल कलर वेरिएंट बताया गया है। नए कलर वेरिएंट के साथ यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में इस साल के आखिर तक आएगा।

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस फोन का नए कलर वेरिएंट 128 जीबी व 512 जीबी दोनों स्टोरेज वेरिएंट में आएगा कि नहीं। इस फोन का व्हाइट कलर वेरिएंट सबसे पहले ताईवान में पेश हुआ था। यह नया वेरिएंट ताईवान में नंवबर 2018 में पेश किया गया था।

  • Published Date: December 6, 2018 11:24 AM IST