comscore
News

सैमसंग Galaxy Note 9 का प्रेस रेंडर और रियल वर्ल्ड इमेज हुईं लीक

रेंडर में Galaxy Note 9 के फ्रंट और बैक की जानकारी मिली है।

Samsung Galaxy Note 9 Press Render 805px

सैमसंग Galaxy Note 9 के ऑफिशियल लॉन्च डेट से पहले अब तक कई रिपोर्ट्स और डिवाइस की जानकारी सामने आ रही है। हाल ही में सामने आई लीक के अनुसार प्रेस रेंडर में Galaxy Note 9 को नए S Pen के साथ लीक किया गया है। इस रेंडर को Evan Blass ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

रेंडर में सामने आया है कि डिवाइस के फ्रंट और बैक पर कुछ बदलाव किए जाएंगे। रेंडर के अनुसार डिवाइस के बैक में लेआउट और डिजाइन को लेकर बदलाव किए जाएंगे। बैक में कैमरा मॉड्यूल को कैमरा सेटअप के साइड के जगह नीचे पेश किया जाएगा। Note 8 की तरह ही Note 9 में ड्यूल कैमरा सेंसर बैक में होगा। फिंगरप्रिंट सेंसर Note 8 से छोटा होने की उम्मीद है।

सैमसंग अपकमिंग Galaxy Note 9 में ड्यूल -अपर्चर लेंस देगी जो कि इस साल लॉन्च किए गए Galaxy S9 सीरीज में देखने को मिल चुका है। इसके अलावा डिवाइस एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आएगा।

Image credit: Sam Mobile.

देखने में लग रहा है कि लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और Bixby बटन होगा। वहीं, पावर बटन राइट साइड में होगा। फ्रंट पैनल की बात करें तो डिवाइस में टॉप पर और बॉटम पर बेजल होंगे।

रेंडर में S Pen को भी दिखाया गया है। प्रेस रेंडर के कुछ समय बाद ही इस डिवाइस की रियल वर्ल्ड इमेज ट्विटर पर एक चाइनीज हैंडलर ( ‘MMDDJ_’) ने पोस्ट की थी।

लीक हुईं दो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Note 9 दिखने में कैसा होगा। खबर को लिखते समय इन तस्वीरों को हटा लिया गया था, लेकिन फोटो SamMobile की रिपोर्ट में दिखाई दी थीं।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S9

57900

Android 8.0 Oreo
Samsung Exynos 9810 octa-core SoC
Super Speed Dual Pixel 12 MP OIS (F1.5/F2.4)
Samsung Galaxy Note 9

67900

Android 8.1 Oreo
Samsung Exynos 9810 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: July 18, 2018 12:26 PM IST