comscore
News

सैमसंग Galaxy Note 9 का नया वेरिएंट 23 नवंबर को ताइवान में होगा लॉन्च: रिपोर्ट

ताइवान पहली मार्केट है जहां सबसे पहले Galaxy Note 9 का Pure White वेरिएंट पेश हो रहा है।

  • Published: November 19, 2018 11:00 AM IST
samsung-galaxy-note-9-spen

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग  Galaxy Note 9 का प्योर व्हाइट कलर वेरिएंट को ताइवान में जल्द लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन के नए वेरिएंट व्योर व्हाइट को ताइवान में 23 नवंबर को पेश कर रही है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। प्रसिद्ध स्मार्टफोन लीकस्टार ईवान ब्लास ने इसी महीने की शुरुआत में Galaxy Note 9 के नए वेरिएंट का प्रेस रेंडर साझा किया था।

हालांकि, उन्होंने इस तस्वीर की ऑथेन्टिकेशन को लेकर कुछ नहीं कहा था। अब सैमसंग ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो Galaxy Note 9 का प्योर व्हाइट कलर वेरिएंट ताइवान में अगले हफ्ते पेश कर रही है। अमेरिका में सैमसंग का यह फोन क्लाउड स्लवर कलर ऑप्शन में मौजूद है। माना जा रहा है कि नए वेरिएंट के लॉन्च होने से इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की ताइवान में बिक्री बढ़ेगी।


ताइवान पहली मार्केट है जहां सबसे पहले Galaxy Note 9 का Pure White वेरिएंट पेश हो रहा है। माना जा रहा है कि ताइवान के बाद कंपनी जल्द ही इस नए वेरिएंट को दूसरे मार्केट में भी पेश करेगी। कहा जा रहा है कि सैमसंग  Galaxy Note 9 के नए वेरिएंट की कीमत TWD 30,900 ( करीब  72,600 रुपए ) हो सकती है। यह कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।

  • Published Date: November 19, 2018 11:00 AM IST