comscore
News

सैमसंग Galaxy J सीरीज को रिप्लेस कर सकती है Galaxy R सीरीज

सैमसंग Galaxy R सीरीज को सबसे पहले 2011 में पेश किया गया था।

samsung-galaxy-r-2011

सैमसंग ने साल 2011 में अपनी Galaxy R सीरीज को पेश किया था। वहीं, अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी मौजूदा Galaxy J सीरीज को रिप्लेस कर Galaxy R के अंदर स्मार्टफोन्स पेश करने की योजना बना रही है। PhoneArena की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग Galaxy R सीरीज के अंदर आने वाले स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 450 के साथ पेश किया जाएगा।

इस साल जुलाई में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सैमसंग नई स्मार्टफोन सीरीज Galaxy R पर काम कर रही है। सीरीज को कंपनी ने साल 2011 में शुरू किया था। वहीं, इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में हार्डवेयर की समस्या सामने आई थी, जिसके बाद इन सीरीज के स्मार्टफोन बंद हो गए थे।

वहीं, अब नई अफवाहों की माने तो कंपनी Galaxy R फोन को लो-एंड सेगमेंट में पेश कर सकती है। डिवाइस में इनफिनिटी डिस्प्ले और स्पेशल कैमरा फीचर्स दिए जा सकते हैं, जिसका मतलब है कि कंपनी Galaxy J सीरीज को बंद कर देगी।

सैमसंग ने हाल ही में Galaxy J4+ और Galaxy J6+ स्मार्टफोन्स को भारत में पेश किया था। वहीं, अब सामने आ रही अफवाहों की माने तो यह डिवाइ Galaxy J सीरीज के आखिरी स्मार्टफोन्स हो सकते हैं।

हालांकि, सैमसंग की Galaxy J सीरीज काफी पॉप्यूलर है। इस सीरीज में पहले स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद से ही कस्टमर्स को इसके अंदर पेश किए गए डिवाइस काफी पसंद आए थे। कंपनी ने पिछले साल Galaxy J8 और Galaxy J6 के 4 मिलियन यूनिट को सेल किया था।

  • Published Date: November 10, 2018 1:47 PM IST