comscore
News

साउथ कोरियन सबवे पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy S10

फोन के टॉप पर कोई बैजल नहीं दिख रहा है।

samsung_galaxy_s10_plus_dimensions_phonearena_1545138691674-1

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपने एस सीरीज के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इन स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चाएं हो चुकी हैं और कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। इनके रेंडर भी सामने आ चुके हैं। ये स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी एस 10 प्लस हैं।

ज्यादातर रिपोर्ट में कहा गया है कि S10 व S10+ स्मार्टफोन में एक छोटा-सा कट होगा जो कि फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए नॉच की तरह काम करेगा। इन स्मार्टफोन्स में इनफिनिटी 0 डिस्प्ले दी जा सकती है। 10 दिसंबर को wccftech की रिपोर्ट में बताया गया था कि Galaxy S10+ में ड्युल फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

अब इनमें से S10 स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को दक्षिण कोरिया के सबवे पर स्पॉट किया गया है। इसकी तस्वीर सामने आई है, लेकिन इसमें ज्यादा फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं मिल रही है। फोन के टॉप पर कोई बैजल नहीं दिख रहा है। सिंगल फ्रंट फेसिंग कैमरा में कट दिख रहा है। इसे एप प्लेसिंग डॉट्स बताया जा रहा है।  करीब एक महीने पहले वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी सैमसंग एस 10 के तीन वेरिएंट लाएगी। इन तीनों वेरिएंट को कंपनी फरवरी में लॉन्च कर सकती है। ये डिवाइस “Beyond 0”, “Beyond 1” और  “Beyond 2″ कोड नेम से आएंगे।

  • Published Date: December 19, 2018 2:13 PM IST