comscore
News

Samsung Galaxy S10 में भी होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप!

इस फोन को अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy S10

Image credit: Ice universe


सैमसंग गैलेक्सी S10 के बारे में इंटरनेट पर नई जानकारी लीक हुई है। इससे स्मार्टफोन की हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस का ज्यादा पता चलता है। इस फोन को अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S10 लाइनअप के बेस वेरिएंट के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले खबरें थी कि कंपनी Galaxy S10 के बैक में केवल दो कैमरा देगी। हालांकि कंपनी इससे पहले इसी स्ट्रैटजी पर फोकस करती रही है। कंपनी ने गैलेक्सी S9 लाइनअप के समय भी इसी स्ट्रैटजी पर फोकस किया था।
कंपनी हमेशा से बेस वेरिएंट में एक कैमरा सेंसर को कम करती रही है जिससे स्मार्टफोन की कीमत को कम किया जा सके। स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी Samsung leaker Ice universe ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है।
 

इस ट्विट से स्मार्टफोन की मैमोरी और स्टोरेज का भी पचा चलता है, जो S10 सीरीज में आएगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी डिवाइस में LPDDR5 मैमोरी और UFS3.0 को पेश नहीं करेगी। Ice universe ने अपने ट्विट में UDS3.0 को दिखाया है, हालांकि इसका मतलब UFS 3.0 से ही है।   

इसके अलावा एक यूजर ने इस बात की भी जानकारी दी है कि Samsung Galaxy S10 लाइनअप में  30-45 TOPs दिया जा सकता है। खबरें हैं कि कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 दे सकती हैं। 

  • Published Date: January 17, 2019 10:38 AM IST