comscore
News

सीमित 5G वेरिएंट के साथ आएगा सैमसंग Galaxy S10 ‘Beyond X’: रिपोर्ट

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले, ड्युल कर्व्ड एज के साथ आएगी।

samsung-galaxy-s10-plus-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग नेक्स्ट जनरेशन के गैलेक्सी एस 10 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। सैमसंग का Galaxy S10 स्मार्टफोन चार वेरिएंट में आएगा। इन वेरिएंट में Galaxy S10 Lite, Galaxy S10, Galaxy S10+ और 5G वेरिएंट के साथ आएगा। इस सीरीज के 5जी स्मार्टफोन को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई है।

यह स्मार्टफोन “Beyond X कोड नेम से आ रहा है। Galaxy S10 “Beyond X” का 5जी वेरिएंट सीमित एडिशन में आएगा। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले, ड्युल कर्व्ड एज के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5जी कनेक्टिविटी होगी। यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया और अमेरिका में बेचा जाएगा। ट्विटर यूजर @UniverseIce ने यह खुलासा किया है।

यह स्मार्टफोन ड्युल कैमरा के साथ आएगा। ये ड्युल कैमरा फ्रंट में होगा और इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट कैमरे में ToF (टाइम ऑफ फाइट) फीचर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 105,850 रुपए हो सकती है। Galaxy S10 मॉडल के बाकी के तीन स्मार्टफोन को लेकर भी कई लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं।

  • Published Date: December 20, 2018 3:19 PM IST