comscore
News

सिरेमिक बैक ऑप्शन में आ सकता है सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन: रिपोर्ट

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 आने वाला है।

Samsung-Galaxy-S10-render-main-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 आने वाला है। यह स्मार्टफोन पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में बना हुआ है और इसे लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं। अब एक रिपोर्ट का कहना है कि Galaxy S10 स्मार्टफोन सिरेमिक बैक ऑप्शन फीचर के साथ आ सकता है। यह जानकारी SamMobile  की रिपोर्ट में दी गई है। रिपोर्ट का कहना है कि गैलेक्सी एस 10 सीरीज के स्मार्टफोन के प्रीमियम मॉडल सिरेमिक बैक फीचर में आ सकता है।

यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Galaxy S10 के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन चार मॉडल्स के साथ पेश हो सकता है। वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट का कहना था कि Galaxy S10 स्मार्टफोन  में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन के SM-G975FC मॉडल में कुल छह कैमरे दिए जाएंगे।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग Galaxy S10 सीरीज के बेस मॉडल में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस वेरिएंट में सिंगल रियर कैमरा दिया जाएगा। जबकि इस फोन के बाकि के दो वेरिएंट ग्रेडिएंट कलर में आ सकता है।  हालांकि, अभी सैमसंग ने इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

  • Published Date: November 22, 2018 10:37 AM IST
  • Updated Date: November 22, 2018 10:45 AM IST