comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 में हो सकता है Google Pixel 3 की तरह ये फोटोग्राफी फीचर

इससे पहले इस सीरीज के 5G वेरिएंट को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई थी।

  • Published: December 21, 2018 10:27 AM IST
samsung-galaxy-note-9

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अगले साल अपना Galaxy S10 स्मार्टफोन ला रही है। यह स्मार्टफोन चार वेरिएंट में आएगा। ये वेरिएंट  Galaxy S10 Lite, Galaxy S10, Galaxy S10+ और 5G वेरिएंट हैं। इन स्मार्टफोन ने लॉन्च होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली है। अब इस सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है।

अब कहा जा रहा है कि सैमसंग  Galaxy S10 स्मार्टफोन में गूगल पिक्सल 3 की तरह लो-फोटोग्राफी मोड ” ब्राइट नाइट ” दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पिक्सल, OnePlus, Xiaomi और  Huawei की तरह फोटोग्राफी मोड दिया जाएगा। इससे पहले की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सैमसंग  MWC 2019 में इन डिवाइसिस को पेश करेगा। यह इवेंट फरवरी में होता है। मार्च तक इन स्मार्टफोन्स की सेल स्टार्ट हो जाएगी।

इससे पहले इस सीरीज के 5G वेरिएंट को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई थी। कहा गया था कि इसका 5जी वेरिएंट “Beyond X कोड नेम से आ रहा है। Galaxy S10 “Beyond X” का 5जी वेरिएंट सीमित एडिशन में आएगा। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले, ड्युल कर्व्ड एज के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5जी कनेक्टिविटी होगी। यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया और अमेरिका में बेचा जाएगा। ट्विटर यूजर @UniverseIce ने यह खुलासा किया है।

  • Published Date: December 21, 2018 10:27 AM IST