comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 इन छह बेहतरीन कलर के साथ हो सकता है लॉन्च

इस महीने की शुरुआत में खबर थी कि स्मार्टफोन को ब्लैक,व्हाइट, सिलवर, ग्रीन और पिंक कलर अॉप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy S10 render main

Source: Phone Designer/Twitter


यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सैमसंग अपने अगले S-सीरीज फ्लैगशिप मॉडल पर काम कर रहा है। Galaxy S10 मॉडल नाम वाला यह स्मार्टफोन या तो इस साल या फिर अगले साल लॉन्च होगा। हालांकि अभी इस बात को लेकर कंपनी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, इतना जरूर खुलासा हुआ है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन तीन मॉडल्स नंबर के साथ आएगा। ये मॉडल नंबर SM-G970F, SM-G975F और SM-G973F होंगे।

इस महीने की शुरुआत में खबर थी कि स्मार्टफोन को ब्लैक,व्हाइट, सिलवर, ग्रीन और पिंक कलर अॉप्शन के साथ पेश किया जाएगा। अब @OnLeaks के मुताबिक, इस अपकमिंग स्मार्टफोन को चार या पांच नहीं बल्कि पूरे छह कलर अॉप्शन में उतारा जाएगा। इन कलर अॉप्शन में ब्लैक,ब्लू, रेड, ग्रीन, ग्रे और पीला कलर शामिल हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 को अल्ट्रा-फास्ट UFS 3.0 स्टोरेज के साथ पेश करेगा। सैमसंग के मोबाइल मैमोरी प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड Jay Oh ने हॉन्ग कॉन्ग में हुए क्वॉलकॉम 4G / 5G समिट में कहा कि 2019 में सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन UFS 3.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है।

अगर एेसा होता है तो सैमंसग Galaxy S10 पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 2019 में अल्ट्रा-फास्ट फ्लैश स्टोरेज दी जाएगी। इस स्मार्टफोन का बेस मॉडल 5.8-इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें सिंगल रियर कैमरा हो सकता है। इस स्मार्टफोन का 64 जीबी व 128 जीबी मॉडल भी आ सकता है।

  • Published Date: October 26, 2018 9:14 AM IST
  • Updated Date: October 26, 2018 9:15 AM IST