comscore
News

गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च के बाद Galaxy S10 को लेकर आई यह खबर

Galaxy S10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

samsung-logo

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च किया है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनमें कहा जा रहा है कि कंपनी अगले साल गैलेक्सी S10 स्मार्टफोन पेश करेगी। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग ट्रिपल कैमरा सेटअप देगी। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Galaxy S10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

इस फोन को लेकर जो लीक रिपोर्ट्स सामने आई है उसमें इसके सेंसर के बारे में भी जानकारी दी गई है। इसके अलावा इसमें बताया गया है कि कंपनी दिसंबर में गैलेक्सी ए सीरीज को भी पेश कर सकती है। ETNew की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S10 में 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस, 13 मेगापिक्सल टेलेफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल सुपर-वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि Galaxy S10 के तीन वेरिएंट पेश किए जाएंगे। इनमें से दो वेरिएंट में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा अपकमिंग Galaxy A (2019) सीरीज में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। ये 32 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। बता दें कि सैमसंग ने न्यूयॉर्क में हुए इवेंट में गैलेक्सी नोट 9 फैबलेट पेश किया था। इसमें 6.4 इंच की क्यूएचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी गई है।

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

  • Published Date: August 13, 2018 7:02 PM IST
  • Updated Date: August 13, 2018 7:32 PM IST