comscore Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने जारी किया अपडेट, पहले से बेहतर हुआ कैमरा | BGR India
News

Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने जारी किया अपडेट, पहले से बेहतर हुआ कैमरा

Samsung Galaxy S10, Galaxy S10+, और Galaxy S10e स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया गया अपडेट, मई सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नए अपडेट के बाद Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन्स का कैमरा पहले से बेहतर हो गया है।

samsung galaxy s10 plus review lead

Credit - Rehan Hooda


Samsung ने अपने लेटेस्ट लॉन्च किए फ्लैगशिप Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। यह अपडेट फिलहाल स्विटरजलैंड में लाइव हो चुका है जो कि मई सिक्योरिटी पैच और कैमरा क्वालिटी इन्हैंस के साथ आता है। रिपोर्ट के मुताबिक ये अपडेट ओवर द एयर (OTA) कर दिया गया है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि सैमसंग जल्द ही अपडेट दूसरे मार्केट्स में भी रिलीज कर सकती है। अमेरिका के दो नेटवर्क कैरियर – AT&T और Verizon ने भी Samsung Galaxy S10, Galaxy S10+, और Galaxy S10e स्मार्टफोन के लिए अपडेट रिलीज किया है जो कि मई सिक्योरिटी पैच के साथ आता है लेकिन इसमें कैमरा इंप्रूवमेंट के लिए कोई अपडेट नहीं है।

SamMobile में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy S10, Galaxy S10+, और Galaxy S10e मोबाइल फोन को मिले इस अपडेट के बाद इसका कैमरा परफॉरमेंस पहले से बेहतर हो गया है। कंपनी ने कैमरे के Night Mode को पहले से बेहतर कर दिया है। रिपोर्ट में बताया है कि Night Mode अब अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ काम कर रहा है जो कि पहले से बेहतर तस्वीरें क्लिक करता है। वहीं नाइट मोड में क्लिक की गई तस्वीरें में पहले से कम नॉइज है।

सैमसंग ने कैमरे के Night Mode में सुधार के साथ Samsung Galaxy S10 और Galaxy S10+ यूजर्स अब अल्ट्रा वाइड लैंस और टेलीफोटो लेंस के साथ लाइव फोकस भी यूज कर पाएंगे। बता दें कि Samsung Galaxy S10e स्मार्टफोन टेलीफोटो कैमरा लेंस के साथ नहीं आता है।

दूसरे सॉफ्टवेयर अपडेट की तरह यह अपडेट भी सैमसंग Galaxy S10 यूजर्स तक ऑटोमेटिकली पहुंच जाएगा। वहीं मैन्यूअली चेक करने के लिए Galaxy S10 सीरीज के यूजर्स फोन से सेटिंग मेन्यू में जाकर सॉप्टवेयर अपडेट चेक कर सकते हैं। ये अपडेट फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं है। माना जा रहा है कि सैमसंग जल्द ही भारतीय यूजर्स के लिए अपडेट जारी कर सकता है।

  • Published Date: May 24, 2019 10:36 AM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy S10

66900

Android Pie with One UI
Exynos 9820
Triple - 12MP + 12MP + 16MP camera
Samsung Galaxy S10+

73900

Android Pie
Exynos 9820
Triple - 12MP + 12MP + 16MP