comscore
News

Samsung Galaxy S10+ लाइव फोटो हुई लीक, पंच होल ड्यूल सेल्फी कैमरा दिखाई दिया

कंपनी अपनी इस सीरीज को San Francisco में आयोजित 20 फरवरी को एक इवेंट में पेश करेगी।

galaxy s10 launch invite

Image Credit: Samsung


सैमसंग की Galaxy S10 सीरीज के लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बचा है। कंपनी अपनी इस सीरीज को San Francisco में आयोजित 20 फरवरी को एक इवेंट में पेश करेगी। पिछले कुछ महीनों से इस स्मार्टफोन के बारे में लगातार लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। खबरें हैं कि कंपनी इस सीरीज में चार स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

Image Credit: GSMArena (via Reddit)


स्मार्टफोन जब तक लॉन्च नहीं होता तब तक हमें इस स्मार्टफोन के बारे में कई और लीक्स देखने को मिल सकते हैं।

अब Samsung Galaxy S10+ की एक लाइव इमेज लीक हुई है। इसे स्लैशलीक के जरिए देखा गया है। खबरों के मुताबिक यह S10 सीरीज में सबसे बड़ा वेरिएंट हो सकता है जो Galaxy S10+ हो सकता है। हालांकि इमेज से इसके कोई बड़े यूआई एलीमेंट का पता नहीं चलता है। हालांकि इस इमेज से इस बात की पुष्टि होती है कि Galaxy S10+ ड्यूल सेल्फी लेंस कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

Galaxy S10+ डिस्प्ले के टॉप राइट कॉर्नर में हॉरिजोंटल पिल शेप्ड पंच होल कटआउट देखा जा सकता है। इसमें सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। यह इमेज ऐसे समय पर क्लिक की गई है जब सैमसंग एंप्लॉयीज किसी बस में ट्रैवल कर रहा था। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इवेंट में Galaxy S10 E, Galaxy S10, Galaxy S10+, और Galaxy S10 X को लॉन्च कर सकती हैं। Galaxy S10 X 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है।

  • Published Date: January 17, 2019 4:43 PM IST