comscore
News

3 मॉडल्स में आ सकता है सैमसंग Galaxy S10 फोन, एक मॉडल में होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

सूत्रों का कहना है कि Galaxy S10 स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल लेंस दिया जाएगा।

Samsung-Galaxy-S10-render-main

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग में जुटी है। यह स्मार्टफोन Galaxy S10 है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। अब कहा जा रहा है कि सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन तीन मॉडल्स में आएगा और इनमे से एक मॉडल में ट्रिपल कैमरा फीचर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि सैमसंग अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अगले साल यानी 2019 में लॉन्च करेगा।

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आ सकता है। इन तीनों में से इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के एक वेरिएंट में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इन तीनों वेरिएंट में से एक की कीमत कम रखी जाएगी। यह इसलिए किया जाएगा ताकि कस्टमर्स बजट सेगमेंट में इसे खरीद सकें।

सूत्रों का कहना है कि Galaxy S10 स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल लेंस दिया जाएगा। तीसरे कैमरे में 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन फीचर दिया जाएगा। सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बेस मॉडल में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 6.1 इंच और 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। कहा जा रहा है कि एस10 स्मार्टफोन के लिए सैमसंग ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर पर काम नहीं कर रहा है। यानी इसमें यह फीचर नहीं दिया जाएगा।

  • Published Date: September 13, 2018 12:48 PM IST