comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 में दी जा सकती है ये एडंवास टेक्नोलॉजी

Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Samsung-Galaxy-S10-render-main-1

सैसमंग ने पिछले महीने गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी गैलेक्सी एस 10 स्मार्टफोन को अगले साल तक लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कंपनी कई एडवांस फीचर्स और टेक्नोलॉजी का समावेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि Galaxy S10 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ अफवाहें ही आ रही हैं।

इससे पहले कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग खुद का फिंगरप्रिंट अथॉन्टिकेशन टेक्नोलॉजी देगा। अब कहा जा रहा है कि  Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग का आने वाले Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की लेटेस्ट  अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह क्वॉलकॉम की थर्ड-जनरेशन सेंस आईडी है। इस नई टेक्नोलॉजी को कंपनी ने 2015 में पेश किया था।

सैसमंग को इस टेक्नोलॉजी को प्रोवाइड कराने के अलावा क्वॉलकॉम ताईवान की कंपोनेंट स्पलायर कंपनी जनरल इंटरफेस सॉल्यूशन (जीआईएस) के साथ भी काम कर रहा है। तीन साल पहले अपनी सेंस ID पेश करने के बाद से क्वॉलकॉम कई बदलाव कर इसे और बेहतर बना चुका है। कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने आने वाले नए स्मार्टफोन Galaxy S10 को फरवरी MWC 2019 में पेश कर सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और इसमें बेजल-लैस डिजाइन दिया जाएगा।

  • Published Date: September 11, 2018 12:14 PM IST