comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज के केस बॉक्स हुए लीक, कंफर्म हुए सभी मॉडल के डिस्प्ले साइज

लीक में यह भी कंफर्म होता है कि डिवाइस में 3.5mm हैडफोन जैक भी शामिल होगा।

Samsung Galaxy S10

कल सैमसंग गैलेक्सी S10+ का ऑफिशियल रेंडर ऑनलाइन स्पॉट हुआ था और अब गैलेक्सी S10 स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज कंफर्म हो गया है। Nimbus9 नाम के एक केस बनाने वाली कंपनी ने PhoneArena के साथ स्मार्टफोन का एक केस शेयर किया है, जिससे गैलेक्सी S10E, गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी S10+ के स्क्रीन साइज का पता चलता है। बॉक्स को देखकर पता चलता है कि सैमसंग S10E (सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट) 5.8-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा गैलेक्सी S10 में 6.1-इंच डिस्प्ले और गैलेक्सी S10+ में 6.4-इंच डिस्प्ले होगी।

लीक में यह भी कंफर्म होता है कि डिवाइस में 3.5mm हैडफोन जैक भी शामिल होगा, जिसका कटआउट केस के बॉटम में देखा जा सकता है। गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी S10+ में Qualcomm का ultrasonic in-display फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल हो सकता है।

इसके अलावा गैलेक्सी S10 लाइट में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेसंर दिया जा सकता है। इस सीरीज में अलग-अलग रीजन के हिसाब से दो अलग SoC दिए जाएंगे। इनमें कंपनी का खुद का Exynos 9820 चिपसेट और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट शामिल है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में गैलेक्सी S10+ का एक एक ऑफिशियल इमेज रेंजर लीक हुआ है, जिसमें स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप और बैक में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिला है।

इसके अंदर दो फ्रंट कैमरे वाला सेटअप हो सकता है, जिसमें से एक स्टैंडर्ड और एक वाइड एंगल कैमरा लेंस होगा। बैक में दिए ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक टेलीफोटो लेंस, एक वाइड एंगल लेंस और एक स्टैंडर्ड लेंस हो सकता है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S10 Plus
Android Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
  • Published Date: February 1, 2019 9:14 PM IST