comscore
News

सैमसंग Galaxy S10 के इन मॉडल नंबर्स का हुआ खुलासा

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 ला रही है।

samsung-galaxy-s9-main

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 ला रही है। ये फोन SM-G970F, SM-G973F & SM-G975F  मॉडल नंबर से आ रहा है। ये Exynos मॉडल हैं और इसके अलावा फोन का स्नैपड्रैगन मॉडल भी आएगा। यह G970U, G973U, G975U मॉडल नंबर से आएगा।

यह जानकारी लीकस्टार रोलैंड क्वाडिट ने लीक की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। उनका कहना है कि सैमसंग इन सभी मॉडल्स की टेस्टिंग कर रही है। बता दें कि सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में है। यह सैमसंग का एडवांस फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इसे लेकर कई लीक जानकारी सामने आ चुकी है।

इससे पहले खबर आई थी कि Galaxy S10 स्मार्टफोन नए अल्ट्रा-सोनिक रिडर फीचर के साथ आएगा। एक और लीक खबर आई थी जिसमें कहा गया था कि इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। हालांकि, सैमसंग की तरफ से किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है और न ही इस फोन को लेकर अभी कोई आधिकारित जानकारी दी गई है।

 

कहा जा रहा है कि Galaxy S10 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ अफवाहें ही आ रही हैं। इससे पहले कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग खुद का फिंगरप्रिंट अथॉन्टिकेशन टेक्नोलॉजी देगा। अब कहा जा रहा है कि  Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग का आने वाले Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की लेटेस्ट  अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह क्वॉलकॉम की थर्ड-जनरेशन सेंस आईडी है। इस नई टेक्नोलॉजी को कंपनी ने 2015 में पेश किया था।

  • Published Date: November 15, 2018 12:09 PM IST
  • Updated Date: November 15, 2018 12:10 PM IST