comscore Samsung Galaxy S20 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, होगा खास | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy S20 Lite स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, मिले संकेत

पिछली रिपोर्ट्स की तरह ही एक और संकेत मिला है, जिससे Samsung Galaxy S20 Lite की संभावना और प्रबल हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी गैलेक्सी एस 10 लाइट के सक्सेसर Samsung Galaxy S20 Lite पर काम कर रही है, जो इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है।

best samsung dual sim phone

(Representational image)


पिछली रिपोर्ट्स की तरह ही एक और संकेत मिला है, जिससे Samsung Galaxy S20 Lite की संभावना और प्रबल हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी गैलेक्सी एस 10 लाइट के सक्सेसर Samsung Galaxy S20 Lite पर काम कर रही है, जो इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। Also Read - सैमसंग ने भारत में लॉन्च की पहली 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच, जानें खूबियां और कीमत

हालांकि गीकबेंच की लिस्टिंग के इसके जल्द लॉन्च होने के संकेत मिल रहे हैं। पहले ऐसी अफवाहें थी कि Samsung Galaxy S20 Lite स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में वन यूआई 2.5 पर काम करेगा। Also Read - सैमसंग Galaxy Unpacked इवेंट 5 अगस्त को, Galaxy Note 20 और Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च

Samsung Galaxy S20 Lite में क्या होगा खास

गीकबेंच की लिस्टिंग में इसकी पुष्टि हो चुकी है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर कोना प्रोसेसर होगा, जो 1.8 GHz का होगा, जो स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर जैसा होगा। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-G781B से स्पॉट किया गया है। सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल नंबर में लिखा बी डेजिग्नेशन रीजन के लिए है। Also Read - सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन में मिलेंगे गैलेक्सी एस 20 जैसे फीचर, कंपनी ने किया ऐलान

गौरतलब है कि पिछले साल सैमसंग ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज का किफायती वर्जन लाइन नाम से लॉन्च किया था। गीकबेंच के रिजल्ट पर नजर डाले तो इस कथित Samsung Galaxy S20 Lite स्मार्टफोन का सिंगल कोर स्कोर 737 पॉइंट और मल्टी कोर स्कोर 2619 पॉइंट रहा है। यह स्कोर अन्य क्वालकॉम हार्डवेयर वाले स्मार्टफोन के स्कोर के समान ही है।

जिससे पता चलता है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि गैलेक्सी एस 20 लाइट स्मार्टफोन मैजुदा गैलेक्सी एस 20 सीरीज से ताकतवर होगा, जो Exynos 990 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है। गौरतलब है कि क्वालकॉम के हाई एंड प्रोसेसर क्षमता और ताकत के मामले में लगातार सैमसंग के Exynos प्रोसेसर से ज्यादा शक्तिशाली साबित होते रहे हैं।

इसके अतिरिक्त सैमसंग के गैलेक्सी एस 20 लाइट स्मार्टफोन के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी मौजूद नहीं है। पिछले स्मार्टफोन की तरह ही कंपनी इसमें भी प्लास्टिक बिल्ड क्वालिटी का इस्तेमाल कर सकती है। हालांकि इस डिवाइस का सीधा मुकाबला अन्य कंपनियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन से होगा। इसलिए कंपनी इसकी बिल्ड क्वालिटी बेहतर भी कर सकती है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक गैलेक्सी एस 20 लाइट या एस 20 फैन एडिशन इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 14, 2020 2:09 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers