comscore Samsung Galaxy S21 FE फोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च
News

Samsung Galaxy S21 FE फोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च, जानिये कीमत होगी कीमत

Samsung Galaxy S21 FE फोन को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। इसे FCC लिस्टिंग में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्पॉट किया गया है। इसका मतलब है कि फोन 45W चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें Snapdragon 888 चिपेसट के साथ कई अच्छे स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे।

Samsung Galaxy S21 FE

Source: Evan Blass


Samsung Galaxy S21 FE कई दिनों से चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों पहले आई खबरों के अनुसार, कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। इसके बाद भी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स से संबंध में जानकारियां सामने आ रही हैं। पहले 3C लिस्टिंग में बताया गया था कि सैमसंग Galaxy S21 FE स्मार्टफोन 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन

हालांकि, अब US FCC (Federal Communications Commission) के माध्यम से कुछ नई जानकारी सामने आई है। इसके अनुसार, इस फोन को 45W चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इसका मतलब है कि इस फोन की बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। आइये, फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE 5G को आज से सिर्फ 999 रुपये में कर सकते हैं बुक, भारतीय कीमत हुई लीक

Samsung Galaxy S21 FE फोन की कितनी हो सकती है कीमत?

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत इसके प्रीडिसेसर मॉडल से कम हो सकती है। एक लीक में बताया गया है कि फोन को कंपनी KRW 700,00 (लगभग 45,000 रुपये) से KRW 800,000 (लगभग 52,000) के बीच में लॉन्च कर सकती है। सटीक कीमत तो लॉन्चिंग के समय ही पता चलेगी। कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है। Also Read - OPPO INNO DAY 2021: ओप्पो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N हुआ लॉन्च, जानें क्या है खास?

Samsung Galaxy S21 FE में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

FCC लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि Samsung Galaxy S21 FE फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा। ग्राहकों को इसके साथ केवल Type-C केबल मिलेगी, जैसा Galaxy S21 के साथ देखने को मिला था। साथ ही कोई AKG ब्रांडेड हैडफोन भी नहीं मिलेगा। फोन में महंगा Snapdragon 888 चिपसेट होने के कारण समझ में आता है कि कंपनी को फोन की कीमत कम रखने के लिए कहीं न कहीं कटौती करनी पडे़गी। इस कारण इस अपकमिंग फोन के साथ कंपनी हैडफोन और चार्जर ऑफर नहीं करेगी।

अभी सैमसंग के इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। हालांकि, यह पता है कि फोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर और 8GB तक RAM दी जाएगी। पिछले रेंडर्स के अनुसार, फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे लगे होंगे। इसमें FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। Samsung Galaxy S21 FE चार कलर Gray, Light Green, Light Violet और White में आएगा। आगे आने वाले समय में फोन की अन्य जानकारी मिलने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 1, 2021 4:29 PM IST
  • Updated Date: July 1, 2021 4:32 PM IST


You Might be Interested


new arrivals in india

Best Sellers