comscore Samsung Galaxy S22 Ultra के पिक्चर्स हुए लीक, डिजाइन समेत कई धांसू स्पेसिफिकेशन्स का चला पता
News

Samsung Galaxy S22 Ultra के पिक्चर्स हुए लीक, डिजाइन समेत कई धांसू स्पेसिफिकेशन्स का चला पता

Samsung Galaxy S22 Ultra की कुछ लाइव पिक्चर्स लीक हुई है। इनसे इस फोन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चल रहा है। आइए हम आपको इस फोन की लॉन्च डेट समेत तमाम डिटेल्स की जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy S22 Ultra

Image Credit: Samsung


Samsung Galaxy S22 Ultra के ऑनलाइन प्रोमो के जरिए पिछले हफ्ते इस फोन का बैक डिजाइन देखने को मिला था। अब कुछ नई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक हमे इस शानदार अपकमिंग फोन का एक नया वेरिएंट और डिजाइन देखने को मिला है। Also Read - Samsung confirms Unpacked Event in February 2022 - Note सीरीज की खूबियों के साथ आएंगे S22 Series के फोन!

एक टिप्सटर @hypark22 ने अपने ट्विटर के जरिए Samsung Galaxy S22 Ultra के ब्लैक कलर वेरिएंट की पिक्चर्स को पोस्ट किया है। इन पिक्चर्स को देखकर हमें इस फोन के डिजाइन समेत कैमरा सेटअप की जानकारी भी मिल रही है। Also Read - 6000mAh बैटरी, 48MP कैमरा, 6GB RAM वाले Samsung Galaxy F22 पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, ईजी EMI में भी खरीदने का ऑफर उपलब्ध

पिक्चर्स में सैमसंग का यह अपकमिंग डिवाइस का बैक पैनल अल्ट्रा-प्रीमियम मैटे ब्लैक कलर में दिखाई दे रहा है। यह काफी पतला फोन है और इसके चारों कोने स्क्वायर एड के साथ आते हैं। इस फोन में एक बड़ी सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले और पतले बेजल्स दिए गए हैं। इसमें एक S-pen भी मिलने वाला है, जिसके लिए एक इन-बिल्ट स्लॉट भी दिया गया है। वहीं इसके निचले हिस्से पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिए गए हैं।

Specification (Expected)

रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 6.8 इंच की डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस फोन में HDR10+, स्टीरियो स्पीकर्स, IP68 rating का सपोर्ट हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में Snapdragon 8 Gen 1 या Exynos 2200, 5000mAh Battery और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 108MP ISOCELL HM3 का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और दो 10-10MP के कैमरों के साथ आ सकते हैं। Samsung Galaxy के इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 40MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 4 कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इनमें Black, Burgundy, Dark Green, और White कलर शामिल होंगे। इस फोन को फरवरी 2022 में लॉन्च करने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 28, 2021 5:57 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers