comscore
News

सैमसंग Galaxy A6s की लीक्ड इमेज से ग्लास बैक और ड्यूल कैमरे का पता चला

Galaxy A6s की लीक्ड इमेज से इसके डिजाइन और कलर का पता चलता है।

samsung galaxy a6s front

सैमसंग ने काफी देर से मिड रेंड और अपर मिड रेंज सेगमेंट में फोकस करना शुरू किया है। कंपनी इस सेगमेंट में Galaxy J-series और Galaxy A-series जैसे स्मार्टफोन बेच रही है। Galaxy A6 और Galaxy A6+ को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी Galaxy A6s पर काम कर रही है। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इस बात की जानकारी मिली है। Galaxy A6s की लीक्ड इमेज से इसके डिजाइन और कलर का पता चलता है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम ‘Phoenix’ है और इसमें ग्लास बैक है। फोन के फ्रंट में एज टू एज डिस्प्ले और पतले बेजल्स हैं। डिस्प्ले के ऊपर आपको फ्रंट कैमरा, ईयरपीस और प्रॉक्सिमिटी सेंसर मिल जाएगा।

फोन के बैक पर वर्टिकली ड्यूल कैमरा मॉड्यूल, LED फ्लैश और सेंटर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। लीक्ड इमेज में स्मार्टफोन के ब्लैक, ब्यू और ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन भी दिखाई देते हैं।

लीक से इस बात की भी जानकारी मिलती है कि यह कंपनी का पहला ODM डिवाइस हो सकता है। इसका मतलब है कि इश फोन को थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चर कर सकती है। Galaxy A6s हाल में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट हुआ था। इसके मुताबिक स्मार्टफोन में 5.99इंच IPS डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660SoC, 6जीबी रैम और 64/128जीबी स्टोरेज हो सकती है। फोन में 3,300mAh बैटरी हो सकती है और यह एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ओएस पर ऑपरेट होगा।

  • Published Date: October 15, 2018 12:49 PM IST