comscore
News

सैमसंग Galaxy S7 और Galaxy S7 edge के लिए इस महीने रोल आउट होगा एंड्रॉइड Oreo

सैमसंग ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अपने दो साल पुराने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड Oreo अपडेट जारी करेगी।

samsung-galaxy-s7-galaxy-s7-edge-launch-2

अगर आप सैमसंग Galaxy S7 और Galaxy S7 edge यूजर्स हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने दो साल पुराने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड Oreo अपडेट जारी करने की घोषणा की है।

सैमसंग ने अपने मेंबर्स एप पर कोरियन यूजर्स के लिए एक नोटिस पोस्ट किया है, जिसमें कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि वह मई के बीच में Oreo अपडेट को जारी करेगी। इस बात की जानकारी SamMobile द्वारा सामने आई है। वहीं, सैमसंग द्वारा अभी इसके लिए कोई डेट और टाइम फ्रेम को लेकर जानकारी नहीं दी है।

सैमसंग Turkish वेबसाइट के अनुसार 18 मई को Oreo अपडेट Galaxy S7 और Galaxy S7 edge स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया जाएगा। वेबसाइट में दूसरे डिवाइस Galaxy A3 (2017), Galaxy A5 (2017) और Galaxy A7 (2017) के लिए भी जानकारी दी गई है कि 1 जून को इनके लिए Oreo अपडेट मिलेगा।

हालांकि यह सैमसंग की ओर से एक तरह से पुष्टि मानी जा सकती है, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि अपडेट समय पर आता है या नहीं। इससे पहले देरी हुई है क्योंकि कंपनी ने पहले नोटिस के बिना रोल आउट डेट को लेट करा था।

  • Published Date: May 2, 2018 12:08 PM IST