comscore
News

सैमसंग Galaxy S8 को मिलनी शुरू हुई दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच अपडेट

हाल ही में कंपनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई beta अपडेट देने की भी शुरुआत की है।

samsung-galaxy-s8-plus-1

साल के आखिरी महीने में सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन को कोर सिस्टम और सिक्योरिटी अपडेट देने में लगी हैं। कुछ कंपनियां अपने ज्यादातर स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट दे रही हैं और कुछ अपने सभी स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच अपडेट दे रही हैं।

सैमसंग ने भी अपने गैलेक्सी S8 को दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच अपडेट दी है। यह अपडेट जर्मनी की मार्केट में रोल-आउट की जा रही है। अपडेट स्मार्टफोन में शामिल 40 सिक्योरिटी इश्यू को फिक्स करती है।

Sammobile के मुताबिक, दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच फिलहाल जर्मनी मार्केट के गैलेक्सी S8 यूनिट्स के लिए रिलीज की गई है और यह सैमसंग के सॉफ्टवेयर में शामिल 40 सिक्योरिटी समस्याओं को ठीक करता है। गैलेक्सी S8 अपडेट सॉफ्टवेयर वर्जन को G950FXXU4CRL3 में अपडेट करती है। इसमें बड़े बग को फिक्स करने की कैपेबिलीटी दी गई है, जिनसे हैकर्स को स्मार्टफोन की गैलेरी में सेव तस्वीरों को एक्सेस करने का मौका मिलता है।

अपडेट OTA के जरिए रोल-आउट की जा रही है और यह अपने आप स्मार्टफोन डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो रही है। रिपोर्ट में गैलेक्सी S8 प्लस के वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लकिन माना जा रहा है कि प्लस वेरिएंट को भी यह अपडेट जल्द ही मिल सकती है।

हाल ही में कंपनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई beta अपडेट देने की भी शुरुआत की है। अभी तक एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड One UI को टेस्ट करने के लिए One Ui Beta अपडेट को गैलेक्सी S9, गैलेक्सी S9+ और गैलेक्सी नोट 9 के लिए रोल-आउट किया जा चुका है।

  • Published Date: December 14, 2018 3:44 PM IST