comscore
News

सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ को इन नए कलर वेरिएंट में किया पेश, ARCore को करेगा सपोर्ट

इस डिवाइस में कई ARCore एप्स को सपोर्ट किया जाता है।

S9-RedGold_main_1

सैमसंग ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस Galaxy S9 और Galaxy S9 को MWC में इस साल लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही थी कि स्मार्टफोन गूगल ARCore सपोर्ट के साथ आएगा। लेकिन, ऐसा हुआ नहीं। वहीं, अब यह हैंडसेट ऑग्मेंटेड रियलिटी प्लेटफॉर्म के साथ पेश किया गया है। सैमसंग ने Sunrise Gold और Burgundy रेड कलर वेरिएंट में Galaxy S9 और Galaxy S9+ को पेश किया है।

ARCore फिलहाल Pixel और Nexus फोन और Asus, LG, Huawei, Moto और Sony के कुछ सिलेक्टेड डिवाइस को सपोर्ट करता है। 9to5Google की खबर के अनुसार अब इस लिस्ट में सैमसंग Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन शामिल हो गए हैं।

सैमसंग Galaxy S9 और S9+ में ARCore के सपोर्ट के बाद यूजर्स अब ARCore एप को प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं। सैमसंग Galaxy S9 Duo इससे पहले Midnight Black, Titanium Gray, Coral Blue और Lilac Purple कलर वेरिएंट में उपलब्ध थे।

फिलहाल Burgundy Red वेरिएंट कोरियन और चाइनीज मार्केट में इस महीने के आखिर में पेश किया जाएगा। वहीं, Sunrise Gold वेरिएंट Australia, Chile, Germany, Hong Kong, Korea, Mexico, Russia, Spain, Taiwan, United Arab Emirates और Vietnam को जून में पेश किया जाएगा।

  • Published Date: May 16, 2018 1:01 PM IST