comscore
News

Samsung Galaxy S9 का Polaris Blue कलर वेरिएंट दिख रहा है शानदार

इस वेरिएंट को जल्द ही दूसरे मार्केटों में भी लॉन्च किया जाएगा।

samsung-galaxy-s9-s9-plus-polaris-blue

Image Credit: GSMArena


अगर आप मार्केट में न्यू फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो निश्चित तौर पर सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ दो बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। इस साल की शुरुआत में S9 duo को पेश किया गया था जो बेहतर हार्डवेयर और अच्छे कैमरा के साथ आते हैं। एमोलेड पैनल और ग्लास कंस्ट्रक्शन के साथ आने वाले यह स्मार्टफोन काफी प्रीमियम दिखाई देते हैं।

अगर बात करें Galaxy S9 की तो अभी स्मार्टफोन Coral Blue, Titanium Gray, Lilac Purple, Burgandy Red और Sunrise Gold कलर ऑप्शन के साथ आते हैं। वहीं, अब Galaxy S9  को ‘Polaris Blue’ कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

‘Ice Blue’ कलर ऑप्शन में इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था। ड्यूल टन फिनिश के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के अपर हाफ में कूल ब्लू कलर और लोअर हाफ में सिल्वर वाइट शेड है। स्मार्टफोन के मिड में दोनों कलर मिलकर एक ग्रेडिएंट पैटर्न देते हैं जो काफी अच्छा लगता है। Galaxy S9 की ‘Polaris Blue’ पिक्चर को रिलायबल टिपस्टर Ice Universe ने ट्विट किया है। इस स्मार्टफोन का कलर और फिनिश काफी ग्लोसी दिख रहा है।

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक इसे सबसे पहले चीन में और फिर साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया था। अगले महीने की शुरुआत में इसे जर्मनी में भी अवेलेबल करवाया जाएगा। हालांकि, Galaxy S9 और Galaxy S9+ के ‘Polaris Blue’ को दूसरे मार्केटों में कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy S9+

64900

Android 8.0 Oreo
Samsung Exynos 9810 octa-core SoC
Super Speed Dual Pixel 12 MP OIS (F1.5/F2.4) + 12 MP OIS (F2.4)
Samsung Galaxy S9

57900

Android 8.0 Oreo
Samsung Exynos 9810 octa-core SoC
Super Speed Dual Pixel 12 MP OIS (F1.5/F2.4)
  • Published Date: November 27, 2018 9:02 AM IST